News Vox India
मनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

सपा महिला नेता ने पैसा लेकर टिकट काटने का लगाया आरोप, बैठी धरने पर,

बरेली। सपा कार्यालय पर एक महिला टिकट काटने को लेकर धरने पर बैठ गई। महिला का आरोप है कि जिलाध्यक्ष ने पैसे लेकर टिकट काटा है। महिला ने राधा सोमवंशी ने बताया कि उसने फतेहगंज पश्चिमी से सीट जनरल होने पर चेयरमैन पद के लिए अप्लाई किया था पर उसका टिकट काटकर किसी और को दे दिया गया।

Advertisement

 

 

 

राधा ने यह भी बताया कि वह सपा में सदस्य के तौर पर जुड़ी और अपनी मेहनत के बल पर प्रदेश सचिव के साथ कई अन्य पदों पर रही। वह जिला अध्यक्ष से अपने टिकट काटने का कारण पूछ चुकी है पर अभी तक उसे कोई जवाब नहीं मिला। महिला के सपा कार्यालय में धरने की खबर से कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली। महिला अपने धरने से उठने को तैयार नहीं थी बाद में कई लोगों के समझाने के बाद वह धरने से उठने को तैयार हो गई।

 

 

 

सपा जिलाध्यक्ष शिवचरण कश्यप ने मीडिया को बताया कि महिला बाथरूम जाने के साथ अपने बैठे के साथ कार्यालय में घुस आई और अपने बेटे के साथ धरने पर बैठ गईं । उन्होंने राधा से सवाल करते हुए पूछा कि क्या उन्होंने किसी से रुपये लेते हुए उन्हें देखा। फिलहाल अभी तक टिकट फाइनल नहीं हुए है। टिकट किसे मिलेगा उसे हाईकमान तय करेगा।

Related posts

देवरिया में शिवपाल बोले : भाजपा को हराना उनका अगला लक्ष्य

cradmin

 बरेली के बाजार में सोने के साथ चांदी के यह रहेंगे भाव ,

newsvoxindia

 प्रदीप को विद्या धन योजना में मिला प्रथम स्थान

newsvoxindia

Leave a Comment