News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

डिप्टी  सीएम बृजेश पाठक का दावा  यूपी में भाजपा उप चुनाव  में जीतेगी तीनों सीटें,  

मुजस्सिम खान ,

Advertisement

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक उपचुनाव को लेकर रामपुर पहुंचे जहां पर उन्होंने मीडिया से रूबरू होकर आजम खान के वार पर पलटवार किया है तो वही उन्होंने कांग्रेस की पदयात्रा पर भी कटाक्ष किया है इसके अलावा डिप्टी सीएम में आजम खान के गोकशी के भाजपा के मंच पर बैठने के मुद्दे पर कहा कि हमारी सरकार में एक भी कानून तोड़ने वाला दिखेगा   तो ऐसी कार्यवाही करेंगे कि उसकी सात पुश्तें याद रखेंगी । उन्होंने यह भी कहा कि वह लोगों को भरोसा दिलाते है कि भाजपा  यूपी सहित  देश में संविधान के तहत एक एक व्यक्ति का सारे अधिकार सुरक्षित रखते हुए उसको मुख्यधारा में लाना चाहती है।

 

भाजपा एक एक व्यक्ति की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेती है।  उन्होंने  तीन सीटों पर हो रहे उपचुनाव के सवाल के जवाब में कहा कि भारतीय जनता पार्टी  तीनों सीटों पर जीत रही है। मैनपुरी में तो भाजपा लम्बे मार्जिन से जीत रही है। सपा का नाम लिए बगैर कहा कि  पहली बार लोग घर घर जा रहे है। पहले कभी जाया करते थे। यह लोग फ़तवा जारी किया करते थे।  अब तो कहते है कि मतदाता महान है। निकाय चुनाव के सवाल पर कहा कि जीतने वाले को टिकट , जीतकर दिखाओ।

 

बता दें  कि रामपुर की शहर विधानसभा सीट पर आजम खान को हेट स्पीच मामले में दोषी करार देने के बाद उप चुनाव हो रहे हैं जिसको लेकर जहां आजम खान अपने प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं तो वही भाजपा भी यहां पर पहली बार कमल खिलाने पर उतावली दिखाई दे रही है जिसको लेकर पार्टी के बड़े-बड़े दिग्गज डेरा जमाए बैठे हैं तो वही सरकार की दोनों उपमुख्यमंत्री भी जनसमर्थन जुटाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं।

 

 

इसी क्रम में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक रामपुर पहुंचे जहां पर उन्होंने आजम खान के गोकशी और हिस्ट्रीशीटरों के भाजपा के मंच पर बैठने की बात कही है तो इसी पर पलटवार करते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि हमार हमारी सरकार में एक भी कानून तोड़ने वाला दिखेगा तो ऐसी कार्यवाही करेंगे कि उसकी साथ पुश्तें याद रखेंगी। इसके अलावा उन्होंने शिवपाल यादव की हो रही जांच के मुद्दे पर भी जवाब देते हुए कहा कि यह कानूनी प्रक्रिया है जो लंबे समय से चली आ रही थी।

Related posts

विपक्ष पर डिप्टी सीएम का हमला :लक्ष्मी हाथी -हाथ -साइकिल पर नहीं आती – केशव प्रसाद मौर्य,

newsvoxindia

Horoscope Today: Astrological prediction for June 22, 2022 -कारोबार में विशेष लाभ के लिए आज शोभन योग में गाय को खिलाएं हरा चारा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

 प्रदीप को विद्या धन योजना में मिला प्रथम स्थान

newsvoxindia

Leave a Comment