News Vox India
राजनीतिशहर

बहेड़ी में नवनिर्वाचित चेयरमैन रश्मि जायसवाल ने पद व गोपनीयता की ली शपथ,

 

मुमताज,

बरेली । बहेड़ी नगर पालिका की नवनिर्वाचित भाजपा चेयरमैन रश्मि जायसवाल को शनिवार को  एसडीएम बहेड़ी ने पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।शपथ लेने के बाद चेयरमैन रश्मि जायसवाल ने कहा कि बहेड़ी की जनता ने अपना प्यार औऱ वोट देकर उन्हें नगर का चेयरमैन बनाया है औऱ वह जनता की उम्मीदों पर खरा उतरकर नगर को विकास की ओर ले जाएंगी। उन्होंने यह भी कहा कि नगर में बिना भेदभाव के हर मोहल्ले में विकास कराया जायेगा।

 

रामलीला ग्राउंड में हुआ शपथ समारोह

बहेड़ी के रामलीला पंडाल में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में चेयरमैन रश्मि जायसवाल समेत सभासदों को शपथ दिलाई गई। इस मौके पर मुख्य अतिथि सांसद संतोष गंगवार रहे। संतोष गंगवार ने अपने संबोधन में कहा कि चेयरमैन रश्मि जायसवाल 11 हज़ार वोटरों की नहीं बल्कि नगर के सभी 60 हज़ार वोटरों की चेयरमैन हैं। संतोष गंगवार ने यह भी कहा कि भाजपा चेयरमैन के कार्यकाल में हर वर्ग को साथ लेकर चला जायेगा।

पूर्व मंत्री छत्रपाल सिंह गंगवार ने कहा कि जनता ने नगर में भाजपा का चेयरमैन बनाकर नगर को विकास की औऱ ले जाने का काम किया है औऱ अब नगर में तेजी के साथ विकास कार्य होंगे।

 

शपथ ग्रहण समारोह में यह लोग हुए शामिल,

शपथ ग्रहण समारोह में सी ओ तेजवीर सिंह, अधिशासी अधिकारी वीरेंद्र प्रताप सिंह, पूर्व मंत्री बहोरन लाल मौर्य, प्रशांत पटेल, जिला अध्यक्ष पवन शर्मा, ब्लॉक प्रमुख अमरिंदर सिंह गोल्डी, चौधरी आराम सिंह, पूर्व सांसद बलराम पासी, अजय जायसवाल बॉबी, रमेश चंद्र सक्सेना एडवोकेट, नगर अध्यक्ष सुनील रस्तोगी, अतुल गर्ग, मोहन सिंह, डॉक्टर प्रमोद कुमार शर्मा, निशीत कुमार, सुरेश गंगवार, स्वाति कुमार आदि सहित तमाम सभासद मौजूद रहे।

Related posts

मुस्लिमों में शिक्षा की अलख जगाने वाले  हाजी शब्बीर खाँ का इंतकाल,

newsvoxindia

बहेड़ी में  7 फिट लम्बा अजगर ग्रामीणों ने पकड़ा , वनविभाग ने अजगर को अपने कब्जे में लिया | 

newsvoxindia

Shahjhanpur News: सड़क हादसे में इंस्पेक्टर की मौत, एक पुलिसकर्मी भी घायल,

newsvoxindia

Leave a Comment