News Vox India
राजनीतिशहर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां ‘हीराबा’ ने रायसन में डाला वोट,

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान आज सम्पन्न हो गया . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन ने गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए गांधीनगर के रायसन प्राइमरी स्कूल में वोट डाला. हीराबेन अपने परिवार के साथ मतदान केंद्र पहुंचीं. जहां उन्होंने व्हील चेयर पर बैठकर वोट डाला.

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई सोमा मोदी ने अहमदाबाद में वोट डाला मतदान करने के बाद उन्होंने कहा, “मतदाताओं को संदेश देना चाहता हूं कि अपने मत का सही उपयोग करें और ऐसी पार्टी को वोट दिया जाए जो देश की उन्नति करे.”

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आज दूसरे और अंतिम चरण का मतदान का समय सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे समाप्त हुआ . जनता 93 सीटों पर 833 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेगी.  दूसरे चरण में 833 में से 764 पुरुष और 69 महिला उम्मीदवार मैदान में हैं. 93 सीटों पर 2 करोड़ 51 लाख 58 हजार 730 मतदाता ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। गुजरात विधानसभा के नतीजे 8 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे.

Related posts

12 फीट लंबा अजगर का वन विभाग की टीम ने  रेस्क्यू करके जंगल में छोड़ा 

newsvoxindia

देश भर में मनाया जा रहा ईद-उल-फितर का त्यौहार, बच्चों के साथ बड़ों में दिखा गजब का उत्साह,

newsvoxindia

बेटियों ने नवाबगंज का बड़ाया मान : मुनीम की बेटी ने जिले में तीसरा तो फल विक्रेता की बेटी ने जिले में  पाया पांचवा स्थान  ,

newsvoxindia

Leave a Comment