News Vox India
राजनीतिशहर

मंत्री धर्मपाल सिंह का दावा : भाजपा लखीमपुर उपचुनाव में दर्ज करेगी रिकॉर्ड जीत ,

बरेली। सीएम योगी की बैठक में शामिल होने आज  पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह बरेली पहुंचे। मंत्री धर्मपाल सिंह ने सीएम योगी का बरेली एयरपोर्ट पहुंचने पर उनका स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार , आवंला सांसद धर्मेंद्र कश्यप, यूपी सरकार के वन राज्य मंत्री  डॉक्टर अरुण कुमार सहित जिले एवं जोन के अधिकारी मौजूद रहे। बैठक होने के बाद धर्मपाल सिंह ने पत्रकारों से बातचीत की।

 

जहां उन्होंने अखिलेश यादव पर जुबानी हमला बोलते हुए खिसियानी बिल्ली से तुलना कर दी इतना ही नहीं मदरसों के सर्वे पर सवाल उठाने वालों को गरीब मुसलमानों के बच्चों के भविष्य के विरोधी बताया। साथ ही लखीमपुर खीरी में होने वाले चुनाव में बीजेपी की अच्छे वोटों से जीत का दावा किया  और सपा की जमानत जब्त होने की बात कही । धर्मपाल सिंह ने लम्पी रोग के सवाल के जवाब में कहा कि  जब उत्तर प्रदेश में लम्पी रोग के संबंध में सूचनायें प्राप्त हुई तब सीएम योगी हाई पावर कमेटी बनाकर प्रदेश की सीमाओं को सील करने के निर्देश देने के साथ हाट बाजार को बंद करने,पशुओं के आवागमन पर रोक लगा दी जाए और तत्काल वैक्सीन की व्यवस्था की जाए। इसके बाद उन्होंने कोरोना की टीम 11 की तर्ज पर टीम 9 बनाई । वही प्रभावित जिलों की सीमाओं को भी सील किया गया।

Related posts

दिनदहाड़े रंजिश में  अधेड़ को गोली मारकर किया घायल , घटना से दहशत फैली 

newsvoxindia

सूर्य की राशि सिंह में चंद्रमा और इंद्र योग में करें आज भगवान विष्णु की पूजा, हर कार्य में मिलेगी अपार सफलता ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

104 अवैध खनन से लदे  ट्रकों को पुलिस ने पकड़ा, 90 लाख का लगाया जुर्माना,

newsvoxindia

Leave a Comment