News Vox India
राजनीतिशहरस्वास्थ्य

डिप्टी सीएम का कांग्रेस पर तंज : कांग्रेस एक डूबी हुई पार्टी, राहुल आटे को भी लीटर में नापते है: बृजेश पाठक

 

बरेली। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का बरेली में दूसरे दिन भी दौरा जारी है। उन्होंने आज बरेली के 300 बेड हॉस्पिटल के साथ निर्माणधीन यूनानी हॉस्पिटल का निरीक्षण कर आलाधिकारियों के साथ कार्यदाई संस्थाओं को आवश्यक निर्देश दिए। डिप्टी सीएम ने कहा कि सभी कार्य अपने निश्चित समय पर हो ताकि जनता को किसी तरह की परेशानी नहीं उठाना पड़े।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने अपने निरीक्षण के बाद कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों से बैठक करने के बाद पत्रकारों से बातचीत की । उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार की प्राथमिकता है कि नवजात बच्चे को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिले। सरकार इसके लिए नवजात बच्चों को जन्म के साथ 48 घंटे तक हॉस्पिटल में रखने के साथ उसका निशुल्क टीकाकरण कराएगी , ताकि बच्चे का भविष्य उज्ज्वल हो सके। वही उन्होंने अपने दौरे के बारे में बताया कि उन्होंने यहां कई विभागों की बिंदुवार समीक्षा करने के साथ कानून व्यवस्था, केंद्र सरकार की योजनाएं, 50 लाख से अधिक रुपये की योजनाओं , स्मार्ट सिटी की समीक्षा की है। उन्होंने यह भी कहा कि आज से 300 बेड हॉस्पिटल में ओपीडी सेवाएं शुरू कर दी जाएंगी इसके लिए उनकी ओर से सीएमओ को निर्देश दिए गए है। उदघाटन बाद में होता रहेगा।

 

 

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव द्वारा केशव प्रसाद मौर्य को दिए गए ऑफर पर कहा कि इन बातों से पता चला कि सपा ने अपने मूलचरित्र मे कोई परिवर्तन नहीं किये है। भाजपा पीएम मोदी -योगी की नीतियों के द्वारा जनता के लिए काम करने का काम रही है। वही सपा आज अपराधियों के चुंगल में है।इसलिए जनता ने उसे हासिया में डाल दिया हैं

डिप्टी सीएम ने कांग्रेस को निशाना लेते हुए कहा कि कांग्रेस एक डूबी हुई पार्टी है।कांग्रेस के नेता राहुल गांधी आटे को भी लीटर में नापते है। ऐसी पार्टी के बारे में उन्हें कुछ ज्यादा कहना नहीं है।

Related posts

ताऊ ने सम्पत्ति विवाद में बच्चे को जमीन पर फेंका , पुलिस पर लगा कार्रवाई नहीं करने का आरोप 

newsvoxindia

आगामी त्योहारों के मद्देनजर जिले के आलाधिकारियों ने की बैठक , डीएम ने कहा पर्वों में कोई भी नई परम्परा नहीं डाली जाए ,

newsvoxindia

सावन के अंतिम सोमवार को बंद रहेंगे जिले की निजी स्कूल, बच्चों को मिलेगी तीन दिन की छुट्टी

newsvoxindia

Leave a Comment