News Vox India
राजनीतिशहर

छत्रपाल गंगवार की जीत पर मीरगंज में मना जश्न, जमकर आतिशबाजी

मीरगंज। लोक सभा चुनाव 2024 में बरेली से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार की जीत पर मीरगंज में जश्न का माहौल हैं। जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं में बुधवार को आतिशबाजी की और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुँह मीठा कराया।

Advertisement

 

बता दें कि लोक सभा चुनाव 2024 में मंगलवार को शाम तक चुनाव परिणाम घोषित किया गया। बरेली में भाजपा से छत्रपाल गंगवार और गठबंधन के प्रत्याशी प्रवीन सिंह एरन के बीच कड़ा मुकावला देखने को मिला। भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार को 567127 जबकि गठबंधन के प्रत्याशी प्रवीण सिंह एरन को 532323 वोट मिले। छत्रपाल गंगवार ने प्रवीण सिंह एरन को 34804 वोटो से मात दें। जैसे ही ही छत्रपाल गंगवार की जीत की घोषणा हुई मीरगंज सहित बरेली वासियों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी।

 

बुधवार को भाजपा की जीत पर जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी, व्यापार मण्डल अध्यक्ष रामनारायण गुप्ता, सुनील कुमार गंगवार एडवोकेट,विशाल गंगवार, भानू फ़ौजी, सर्वेश कुमार, पंकज गंगवार,कौशलेन्द्र गौड़, ,मनोज गंगवार, संजीव शर्मा, रविंद्र शर्मा, अनिल गंगवार,यशवंत सिंह मण्डल अध्यक्ष तेजपाल. फ़ौजी, राम बहादुर वर्मा, नरेन्द्र गंगवार, गजेंद्र गंगवार, राजू भारती, सर्वेश कुमार, सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की एक और एक दूसरे को मिठाई खिलाई।

Related posts

नशे में धुत पिकअप ड्राइवर ने 10 लोगों  को हिट कर किया घायल ,तीन की हालत गंभीर , देखिये यह वीडियो

newsvoxindia

Political wages :नेता जी का चुनाव है कुछ खास , प्रचार करोगे तो मिलेगी चार सौ रुपये मजदूरी,

newsvoxindia

विवि में मनाई गई महात्मा ज्योतिबा फुले  की जयंती 

newsvoxindia

Leave a Comment