News Vox India
राजनीति

शाहजहांपुर में चुनावी रंग : प्रसपा -सपा से गठबंधन को तैयार , दोनों एक विचारधारा की पार्टी : शिवपाल यादव

shivpal yadav

कमलेश शर्मा 

rath yatraयूपी में  सभी राजनीतिक दलों ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते  हुए अपनी  कसरत शुरू कर दी है |  | इसी कड़ी में प्रसपा पूरे में अपना चुनावी रथ निकाल रही है | मंगलवार दोपहर को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की परिवर्तन रथ यात्रा शाहजहांपुर पहुंची।शाहजहांपुर पहुंचने पर  शिवपाल यादव का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। 

इस मौके पर  शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी पार्टी अखिलेश के साथ गठबंधन को तैयार है। क्योंकि दोनों की विचारधारा एक है। हम अखिलेश यादव के इशारे का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि प्रगतिशील समाजवादी की परिवर्तन यात्रा केंद्र और यूपी में सत्ता परिवर्तन के लिए निकली है।  शिवपाल यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए यह भी कहा कि  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो उत्तर प्रदेश में  सस्ते दामों पर 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। बीए पास परिवार के एक बेटे और बेटी को सरकारी नौकरी दी जाएगी। 

नौकरी नहीं देने की स्थिति में b.a. पास करने के बाद तुरंत ही युवक को 5 लाख रुपये रोजगार करने के लिए  दिए जायेंगे ।  अखिलेश के साथ गठबंधन पर शिवपाल यादव कहा कि  बीजेपी को हराने के लिए सभी से  गठबंधन करेंगे।शिवपाल ने यूपी में कानून व्यवस्था पर बीजेपी को घेरा, बोले कानून व्यवस्था नाम की अब यूपी में कोई चीज नही रह गई है, आए दिन  घटनाएं  हो रहीं हैं।साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी को हराने के लिए छोटी छोटी पार्टियों के साथ साथ बड़ी पार्टी से भी  गठबंधन करेंगे| 

Share this story

Related posts

बरेली में सुधांशु महाराज का बयान हिन्दू संस्कृति और भारतीयता के प्रसार के लिए हिन्दू राष्ट्र की मांग ,

newsvoxindia

Rampur News :भाजपा की राष्ट्रवादी और विकास की विचारधारा है :  मुख्तार अब्बास नकवी 

newsvoxindia

भाजपा का लक्ष्य 370 सीटों पर जीत हासिल करना : संतोष सिंह

newsvoxindia

Leave a Comment