News Vox India
राजनीति

राजभर के बोल , पीएम जाँच करा ले योगी भी होंगे जेल में

 फोटो में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर

*पीएम जाँच करा ले योगी भी होंगे जेल में ,

*मुख़्तार अंसारी है मुसलमान इसलिए उठ रही है उंगली 

सौरभ द्विवेदी 

इटावा|  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के  आयोजित   अधिकार सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी के ऊपर आरोपों की बौछार कर दी। ओमप्रकाश राजभर ने प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के बारे में कहां कि अब तो कैग की रिपोर्ट भी आ गई है मोदी जी अगर योगी की जांच करवा दें तो योगी भी जेल में होंगे | प्रदेश में पूरी तरह से लूट मचा रखी है। सभी पार्टियां प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन करने में लगी हुई है इसीलिए हमारा दल पिछड़ों को जगाने का काम कर रहा है।

 फोटो में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर

 इटावा जनपद के जसवंत नगर विधानसभा के ब्लाक ताखा में  शनिवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अधिकार सम्मेलन का आयोजन किया गया जहां पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अपने उद्बोधन में कहा कि मैं सदन से कहकर निकला हूँ कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी को वहां  पहुंचाऊंगा  जहां भीख मांगने की ट्रेनिंग दी जाती है साथ ही साथ बताया कि 2019 में कुंभ का मेला लगा था उसमें भारतीय जनता पार्टी द्वारा करोड़ो का घोटाला किया गया है, अब तो कैग की रिपोर्ट भी आ गई है अगर मोदी जी चाहे तो योगी की जांच करा लें उसके बाद योगी स्वयं जेल में होगा क्योंकि पूरे प्रदेश में योगी सरकार ने लूटपाट मचा रखी है। 

बाहुबली मुख्तार अंसारी के बारे में बोलते हुए कहां कि पूर्वांचल में जिनको चुनाव जितना होता है वह मुख्तार अंसारी के दरवाजे पर माथा टेकते है तभी चुनाव जीत पाते हैं वहां की गरीब मुख्तार अंसारी को मसीहा मानते हैं। अपराधियों को टिकट न देने की मायावती जी के बयान पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मुख्तार अंसारी ने जब बसपा ज्वाइन की थी तो मायावती ने इनको गरीबों का मसीहा बताया था और तो और दिल्ली की संसद में आधे से ज्यादा अपराधी लोकसभा के अंदर हैं उत्तर प्रदेश की विधानसभा में भी आधे से अधिक अपराधी ही है क्योंकि मुख्तार अंसारी मुसलमान है इसीलिए सभी लोग उस पर उंगली उठा रहै हैं। अगर बसपा अपराधियों को टिकट ना देने की बात कर रही है फिर पवन पांडे को किस प्रकार से टिकट देगी क्योंकि पवन पांडे भी अपराधी किस्म के है।

Share this story

Related posts

मां- बेटी ने मंदिर में पढ़ी नमाज तो साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने के आरोप में गई जेल,

newsvoxindia

उपजा प्रेस क्लब में  हुआ झंडारोहण ,

newsvoxindia

बसपा जिले में खेला करने को तैयार !

newsvoxindia

Leave a Comment