News Vox India
राजनीति

मोदी-योगी-अमित शाह सबसे ज्यादा झूठ बोलते है : असुद्दीन ओवैशी

असुद्दीन ओवैशी

यूपी के बरेली में  एआईएमआईएम के  प्रमुख असदुद्दीन ओवैशी ने बरेली में जनसभा करके अपनी पार्टी के प्रत्यशियों के लिए प्रचार किया। असुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सभी राजनीतिक दलों ने मुसलमानों को अपनी जरूरत के मुताबिक इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि  अभी समय है कि अपने वोट का सही इस्तेमाल करके जवाब दे।

उन्होंने बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि पहले मीडिया वालो के पास एक कैमरामैन होता था लेकिन अब केवल रिपोर्टर ही कैमरा चला रहा है। असुद्दीन ओवैसी ने पीएम सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी, मोदी, अमित शाह झूठ बोलते है ऐसी सफाई से झूठ बोलते है कि सामने वाला उस पर यकीन करेगा। बीजेपी सिर्फ हिंदुत्व के नाम पर इलेक्शन लड़ना चाहती है। जो नफरत फैलाते है उनका विकास हुआ है। जिन्होंने नरसंहार किया उनका विकास हुआ। हरिद्वार में धर्म संसद में क्या बोला जाता है। भारत के मुसलमानों का हाल रोहिंग्या मुसलमानों की तरह करना चाहिए। मिलिट्री से मुसलमानों को मरवाना चाहिए। रायपुर, छत्तीसगढ़ में कहा गया कि इंसनियत को बचाना है तो मुसलमानों को मार दो। तुमको अगर गांधी से नफरत है। गोडसे ने गांधी को क्यों मारा क्योंकि गांधी मुसलमानों की बात करते थे इसलिए गोडसे ने मारा था।

बता दे कि ओवैसी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे, इस दौरान ओवैशी अपने ही हैदराबादी अंदाज में लोगों को हंसाने के साथ अपना मैसज देने की कोशिश करते रहे।

Share this story

Related posts

राजनीति का पंच : मेरा किसी से मुकाबला नहीं , मैं हूँ सबसे आगे : संजीव सक्सेना,

newsvoxindia

सीएम योगी की जनसभा कल , छत्रपाल -धर्मेंद्र कश्यप के मांगगे जनसमर्थन 

newsvoxindia

हेट स्पीच के मामले में आजम खान  को तीन साल की सजा ,आजम बोले वह कोर्ट के इंसाफ के कायल ,

newsvoxindia

Leave a Comment