News Vox India
राजनीति

बसपा और कांग्रेस वोट कटवा राजनीतिक दल हार का चौका लगाएंगे: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

deputy cm keshav

यूपी के बाराबंकी में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य  ने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला है | उन्होंने योगी सरकार की योजनाओ और विकास के उदाहरण देते हुए पूर्व की सरकारों को घेरने का काम किया | डिप्टी सीएम केशव ने कहा कि पहले  देश और प्रदेश के कई गांवों में बिजली नहीं पहुंची थी। लेकिन भाजपा सरकार ने सभी को बिजली कनेक्शन दिए हैं।उत्तर प्रदेश को गुंडाराज से मुक्त कराया गया। 2022 कि विधानसभा चुनाव में भाजपा एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है। सपा को उम्मीद है कि वह गुंडों को लेकर और तुष्टीकरण करके सरकार बनाकर गुंडाराज फैलाएंगे, जबकि उनके सपने कभी सच नहीं होंगे। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा विजय का चौका लगाएगी जबकि सपा, कांग्रेस समेत बाकी पार्टियां हार का चौका लगाएंगी। केंद्र में लगातार दो बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनी है, ऐसे ही उत्तर प्रदेश में भी भाजपा दोबारा 300 सीटों के साथ सरकार बनाएगी, यानी बीजेपी जीत का चौका लगाएगी।

उन्होंने  यह भी कहा कि केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर इस समय चुनाव का वातावरण है। सपा, बसपा और कांग्रेस इन तीनों पार्टियों का इतिहास उत्तर प्रदेश की जनता जानती है। 2014 से लेकर 2019 तक यूपी की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक समर्थन दिया है। 2022 में भी जनता के समर्थन से उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। भारतीय जनता पार्टी इस बार जीत का चौका लगाएगी। सपा, बसपा और कांग्रेस जैसे वोट कटवा राजनीतिक दल हार का चौका लगाएंगे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी बौखलाहट में है। सपा के पास गुंडे अपराधी और माफिया हैं। तुष्टीकरण की राजनीति के कारण अखिलेश यादव के पास जिन्ना मिया आ गए हैं। इसलिए अखिलेश यादव को अपना नाम बदलकर अखिलेश अली जिन्ना रख लेना चाहिए, साथ ही समाजवादी पार्टी का नाम भी जिन्नावादी पार्टी रख लें।

 

बता दे कि  डिप्टी सीएम  केशव प्रसाद मौर्य वीरांगना ऊदा देवी पासी के शहीद दिवस पर पुष्पांजलि समारोह कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। उन्होंने यहां पहुंचकर भाजपा नेताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की और अपने सुझाव दिए | 

 

Share this story

Related posts

भाजपा मेयर पद प्रत्याशी उमेश गौतम ने आईएस तोमर को भारी मतों के अंतर से हराया,

newsvoxindia

कलेक्ट्रेट सभागार में ‘लौह पुरुष‘ सरदार वल्लभ भाई पटेल की मनाई गई जयंती , कई अधिकारी रहे मौजूद ,

newsvoxindia

लाइव ।। बरेली के बार सभागार में बार एसोसिएशन के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन, जनपद न्यायाधीश ने दिलाई शपथ

newsvoxindia

Leave a Comment