News Vox India
राजनीति

पूर्व मंत्री धर्मपाल सहित कईयों ने कराया नामांकन, सभी ने अपनी जीत का किया दावा,

भाजपा

बरेली। भोजीपुरा सीट से सपा प्रत्याशी के रूप में पूर्व मंत्री ने शहजिल इस्लाम ने अपना नामाकंन कराया है। आज शहजिल इस्लाम  नामांकन कराने के लिए अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। शहजिल ने  नामांकन कराने के बाद वर्तमान विधायक पर निशाना साधते हुए  कहा कि वर्तमान विधायक ने  क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं कराए है, जनके क्षेत्र की जनता उनकी ओर बडी उम्मीद के साथ देख रही है।  उन्होंने यह भी कहा कि जीतने के बाद वह क्षेत्र में खस्ता हाल रोड़ों को बनाने का काम करेंगे साथ ही क्षेत्र में पंत नगर यूनिवर्सिटी की तर्ज पर एक यूनिवर्सिटी बनाने का काम करेंगे।

शहजिल ने तीन बार बन चुके है विधायक

शहजिल इस्लाम के परिवार में उनके पिता इस्लाम साबिर और उनके दादा भी विधायक रह चुके है। शहजिल इस्लाम पहली बार निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में वर्ष 2002 , वर्ष 2007 बसपा ,  2012 में आईएमसी से विधायक बने , वही उन्हें 2017 में भाजपा उम्मीदवार बहोरन लाल से हार का सामना करना पड़ा था।

चार बार के विधायक धर्मपाल ने भी कराया नामांकन

आंवला से पूर्व सिंचाई मंत्री न।धर्मपाल ने आज नामांकन कराया। उन्होंने नामांकन कराने के बाद कहा कि उनके क्षेत्र में भाजपा सरकार में कई बड़े विकास कार्य हुए है। दो बड़े पुल देने के साथ कई रोड़ों का बनवाया है जबकि पूर्व की सरकारों में दिखावा होता था। बिजली आती नहीं थी, लोग परेशान रहते थे । वह जीतने के बाद बाकी बचे हुए काम कराने का काम करेंगे।

Share this story

Related posts

भाजपा के होली मिलन कार्यक्रम में पहुंचे छत्रपाल गंगवार ,

newsvoxindia

सीएम योगी की जनसभा कल , छत्रपाल -धर्मेंद्र कश्यप के मांगगे जनसमर्थन 

newsvoxindia

मुजस्सिम खान रिपोर्ट ।।आजम खान ने जमानत तुड़वाने के लिए दिया कोर्ट में प्रार्थना पत्र,

newsvoxindia

Leave a Comment