News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

बेरोजगारी में युवक बन गए चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार,

 

बरेली। देश मे बढ़ती हुई बेरोजगारी के साइड इफ़ेक्ट अब दिखाई देने लगे है। बरेली पुलिस ने ऐसे ही दो युवकों को गिरफ्तार किया है , जिन्होंने अपने शौक और जरूरतों को पूरा करने के लिए चोर बन गए।प्रेमनगर थाना क्षेत्र में 8 मार्च को बृजेश कुमार गुप्ता के घर लाइसेंसी रिवाल्वर के साथ लाखों रुपए की चोरी हो गई थी । इस संबंध में पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

 

जब पुलिस  ने मामले की जांच की तो खुलासा हो गया । पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस की मदद से उन गुनहगारों तक पहुंच गई जिन्होंने चोरी की घटना को अंजाम दिया था।प्रेमनगर पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने इज़्जत नगर क्षेत्र से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया साथ ही उनकी निशानदेही पर एक लाइसेंसी रिवाल्वर, 3 लाख कीमत के सोने और चांदी के आभूषण , 2 लाख अधिक कैश को भी बरामद कर लिया।

 

 

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि प्रेमनगर थाना क्षेत्र में 23 मार्च को बृजेश कुमार गुप्ता के घर चोरी हुई थी। जिसका पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने घटना के संबंध में दो आरोपी अमन पुत्र ओमप्रकाश निवासी पटेल बिहार, आर्यन पुत्र प्रमोद कुमार निवासी करगैना थाना सुभाषनगर को गिरफ्तार किया है साथ ही आरोपियों की निशानदेही पर चोरी हुए सामान को भी गिरफ्तार किया गया है।

Related posts

बरेली कोतवाली  देश की सर्वश्रेष्ठ पुलिस स्टेशन ,गृह मंत्रालय जारी की रैंक 

newsvoxindia

बिजनेस प्लान योजना के अंतर्गत जाफरपुर बिजलीघर का कायाकल्प कार्य शुरू

newsvoxindia

मुम्बई -जयपुर एक्सप्रेस में गोलीकांड , एएसआई सहित चार की मौत,

newsvoxindia

Leave a Comment