News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

प्रयागराज का उमेश पाल कांड : दो हफ्ते में उसे निपटाने की मिली धमकी : अशरफ , देखिये यह वीडियो,

उमेश  पाल हत्या कांड में साजिश में शामिल होने से किया इंकार,

मुख्यमंत्री योगी उसका समझते होंगे दर्द : अशरफ

अशरफ ने इनकाउंटर होने की जताई आशंका ,
Advertisement

 

बरेली:- प्रयाग राज कोर्ट से अशरफ को मंगलवार की देररात भारी सुरक्षा के बीच बरेली जिला जेल में शिफ्ट किया गया है। लेकिन बरेली पहुंचने पर अशरफ को जैसे मीडिया से बातचीत करने का मौका मिला तो अशरफ की बात उसके जुवां पर आ गई। उसने कहा कि एक पुलिस के बड़े अधिकारी ने उसे जान से मारने की धमकी दी है और कहा है कि किसी ना किसी बहाने से जेल से निकालने के बाद उसका दो सप्ताह के अंदर इनकाउंटर कर दिया जाएगा। उसे इस बात का भी डर है।

 

अशरफ ने यह भी कहा कि बंद लिफाफे में उस बड़े अधिकारी का नाम है जिसने उसे जान से मारने की धमकी है । अगर उसकी हत्या होती है तो मुख्यमंत्री के साथ सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस , इलाहाबाद हाईकोर्ट के मान्य जस्टिस , सीएम को बंद लिफाफे में उसका नाम पहुंच जाएगा। अशरफ इस दौरान उसे और उसके भाई अतीक को प्रशासन पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हाईकोर्ट का आदेश है कि कोर्ट जो भी कानूनी कार्रवाई करना चाहे वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जेल से कर सकती है पर उसे और उसके भाई को प्रयागराज ले जाया गया। अशरफ ने यह भी कहा कि जब उसे जेल से निकाला जाए तो वीडियोग्राफी हो और उसके पसंद का अधिवक्ता उसके साथ हो पर उसके साथ कोई नहीं है।

 

 

वही अशरफ ने 11 फरवरी में उमेश पाल कांड में जिला जेल से साजिश रचने के सवाल पर कहा कि वह विधायक रहा है तमाम उसके समर्थक है उससे मिलने आते है। जेल में पचासों कैमरे रहते है।

देखिये यह वीडियो,

 

 

पुलिस(एलआईयू) अपनी मौजूदगी में मिलवाती है।ऐसे कैसे संभव है। अशरफ ने सीएम योगी का नाम लेते हुए कहा कि मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ के ऊपर भी लग चुके है बड़े आरोप दर्ज हुए है इन पर झूठे भी मुकदमे हुए , वह उसका दर्द समझते होंगे ।अशरफ का कहना उमेश का जब अपहरण हुआ तब भी वह जेल में था और उसकी हत्या हुई तब भी वह जेल में था। इस मामले में कोर्ट ने उनको बरी किया है। वही अतीक से मिलने की बात पर कहा कि वह दोनों भाइयों की बीच को मीडिया को नहीं बताएगा।

Related posts

शिवयोग में ऐसे करें पूजा तो शनिदेव की वर्षा की अपार कृपा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

ऑनलाइन फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम का हुआ समापन,

newsvoxindia

पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल, एक चकमा देकर फरार होने में सफल ,

newsvoxindia

Leave a Comment