News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

उमेश पाल कांड अपडेट: अशरफ को लेकर प्रयागराज पुलिस बरेली से रवाना,

बरेली। माफिया अतीक के भाई अशरफ को लेकर प्रयागराज पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच बरेली से रवाना हो गई । अशरफ की अपने भाई अतीक के साथ प्रयागराज कोर्ट में उमेशपाल कांड में सुनवाई होना है। हालांकि पहले भी एक बार प्रयागराज पुलिस अशरफ को कोर्ट में पेश कराने को लेकर जिला जेल आ चुकी है लेकिन किसी कारणवश ऐसा संभव नहीं हो सका था। सुबह से मीडियाकर्मी जिला जेल पर डेरा जमाए हुए थे। इस उम्मीद के साथ अशरफ को लेकर प्रयागराज पुलिस लेकर जाएगी।

Advertisement

 

अतीक पहुंच रहा है साबरमती से प्रयागराज

प्रयागराज पुलिस उमेश पाल कांड में शामिल अतीक को अहमदाबाद के साबरमती जेल से लेकर प्रयागराज पहुंच रही है। बताया जा रहा है कि दोनों भाई एक ही समय में कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा । वही प्रयागराज पुलिस दोनों भाई के संबंध में कस्टडी रिमांड   के लिए कोर्ट में अर्जी देगी ताकि सच सामने आ सके।

खबर देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे,

 

 

अशरफ पर है उमेश पाल हत्याकांड में शामिल होने का शक

उमेश पाल की हत्या की साजिश जिला जेल  11 फरवरी को बनाई गई थी इस बात की आशंका सुरक्षा एजेंसिया कर चुकी है। माना भी यही जा रहा है कि बरेली जिला से अतीक और अशरफ से साजिश रचकर उमेश पाल की हत्या कराई थी।

 

 

अशरफ उमेश पाल के अपहरण के मामले में हो चुका है बरी

उमेश पाल के अपहरण मामले में कोर्ट अशरफ को दोष मुक्त कर चुकी है। अशरफ खुद कहा था कि विधायक रहा है तमाम लोग और उसके रिश्तेदार मिलने उससे आते है। उसकी मिलाई भी एलआईयू के सामने होती है ऐसे में वह कैसे किसी साजिश में शामिल हो सकता है।

Related posts

सुभासपा प्रवक्ता ने मुख्तार अंसारी को  बताया सपाई , जानिए क्यों कहा ऐसे,

newsvoxindia

राजकीय पॉलीटेक्निक के निर्माण कार्य समय व्मं गुणवत्ता के साथ हो : मंडलायुक्त 

newsvoxindia

भाजपा से चार ,सपा से दो उम्मीदवारों ने कराया नामांकन , सबका अपनी जीत का दावा !

cradmin

Leave a Comment