News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

अयोध्या में ट्रक -बस की आमने सामने की भिंडत , 6 की मौत कई घायल,

यूपी के अयोध्या में शुक्रवार रात को बस और ट्रक की भिंडत के चलते बड़ा हादसा हो गया। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई साथ ही 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने के साथ घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। बताया यह भी जा रहा है जब यह घटना हुई उस समय बस में करीब 45 लोग सवार थे।

Advertisement

 

जानकारी के मुताबिक एक बस लखनऊ से अंबेडकर नगर जा रही थी । अयोध्या बाईपास के बूथ नंबर 4 के पास हाईवे से बस दर्शन नगर होते हुए अंबेडकर नगर की तरफ मुड़ी उसी समय एक राजस्थान से आ रही ट्रक भी सामने आ गया जिसके कारण बस की सीधी टक्कर ट्रक से हो गई और इसी दुर्घटना में बस में सवार 3 लोगों की मौतें मौके पर हो गई और सुबह होते होते मरने वालों की संख्या 6 हो गई।

घटना स्थल पर पहुंचा प्रशासनिक अमला

घटना की सूचना मिलते ही जिले के वरिष्ठ पुलिस और अन्य कई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे गए । घायलों के लिए तुरंत 1 दर्जन से अधिक एंबुलेंस मौके पर पहुंची, इसके बाद दुर्घटना में घायल हुए लोगों को अयोध्या मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल में भेजा गया ।

 

 

एसपी मुनिराज ने घटना के बारे में दी जानकारी

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि पुलिस को करीब 8 बजे हादसे के बारे में सूचना मिली थी। एसपी मुनिराज ने बताया कि वस्ती से एक बस लखनऊ की ओर जा रही थी। इसी दौरान हाइवे पर ट्रक मोड़ते समय बस और ट्रक की टक्कर हो गई। पुलिस ने घटना को जानकारी होते ही मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू किया और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

Related posts

गौवंश को गहरे गड्डे से निकालने के लिए पुलिस -गौवंश कार्यकर्ताओं ने चलाया रेस्क्यू ,

newsvoxindia

नूपुर शर्मा की गर्दन काटने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, वायरल वीडियो होते ही पुलिस ने की कार्रवाई,

newsvoxindia

 बरेली की डेलापीर सब्जी मंडी में यह है  सब्जियों के भाव , देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

Leave a Comment