News Vox India
नेशनलबाजारमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

छोटे शहर की बड़ी उड़ान : रैंप पर थर्ड जेंडरों ने उतरकर समानता का दिया संदेश

 

बरेली। देश बदल रहा है। यह भले ही एक छोटा सा सेंटेंस हैं । लेकिन वास्तव में इस सेंटेंस का भारतीय परिवेश में बहुत ही व्यापक असर है। लोग अपनी सोच बदलकर आगे की ओर देखने लगे है।दरसल बरेली के मिनी बाईपास स्थित एक रिसोर्ट में एक फैशन शो आयोजित हुआ , जिसमें तमाम मॉडल रैंप पर उतरे। सभी ने अपनी तय थीम पर रैंप वॉक किया ।

Advertisement

 

 

 

सभी ने अपने अपने हिसाब से समाज को संदेश देने की कोशिश की । इसके बाद रैंप पर दो ऐसे विशेष मॉडल उतरे जिन्हें देखकर मौजूद दर्शकों ने जमकर ताली बजाई। रैंप पर उतरे यह मेहमान पड़ोसी जिले पीलीभीत से आये थे। उन्होंने बताया कि वह पीलीभीत के छोटे से कस्बे से अपना हुनर दिखाने आये है। उनमें से एक मॉडल ने बताया कि उसका नाम आयुष गंगवार है। वह थर्ड जेंडर है। उनका मकसद है कि वह अपनी मॉडलिंग के द्वारा अपने शहर और अपने प्रदेश-देश का नाम ऊंचा करे। आयुष ने यह भी बताया कि उनका फेवरेट हीरो वरुण धवन है। वह राजनीति में नरेंद्र मोदी को एक आदर्श राजनेता मानते है । उनके आने से राजनीति में काफी परिवर्तन आये है।

फैशन शो में मॉडल राजीव अरोरा ने की शिरकत,

 

वही सार्थक नाम के मॉडल ने भी बताया कि वह  अपने एक मित्र के साथ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पीलीभीत से आया है। यह उनका दूसरा शो है। वह आगे चलकर नेशनल लेवल पर अपने जिले का नाम ऊंचा करना चाहते है। उनका फेवरेट हीरो रणवीर सिंह है। वह चाहते है कि समाज उन्हें वह सब काम करने दे जो वह करना चाहते है। सार्थक का यह भी कहना था कि सेक्स के आधार पर उन्हें भी समानता के साथ देखा जाए । लोग उन्हें देखकर किसी तरह का कोई कमेंट्स पास नहीं करे।
सार्थक ने यह भी बताया कि पीएम मोदी के वह बड़े फैन है। उन्हें लगता है कि पीएम मोदी देश का सम्मान विदेशों में बड़ा रहे है। उनके आने से राजनीति में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे है। जो समाज के लिए भी बहुत जरूरी है।

 

फ़ोटो में नवनिर्वाचित मेयर उमेश गौतम,

मेयर उमेश गौतम ने देखा फैशन शो

ननवनिर्वाचित अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर फैशन शो को देखने मिनी बाईपास के एक रिसोर्ट में पहुंचे। मेयर उमेश गौतम ने बच्चों के डांस को देखा और उनके हुनर के तारीफ की।

महिला रिपोर्टर ने भी रैंप पर बिखेरा अपना जलवा

तमाम मॉडल के बीच महिला पत्रकार भी रैंप पर चलने की खबर है। बताया यह भी जा रहा है कि महिला रिपोर्टर पहले भी कई बार दिग्गज मॉडलों के साथ उतरकर अपनी प्रतिभा को सिद्ध कर चुकी है।

Related posts

Budaun News : बाइक चोरी के मामले में युवक को प्रताड़ित करने पर एक दरोगा सहित पांच पुलिसकर्मी  सस्पेंड ,

newsvoxindia

हर घर तिरंगा अभियांन जनपद में व्यापक स्तर पर किया जाएगा आयोजित – जिलाधिकारी

newsvoxindia

शाहरुख खान ने आखिरकार “जवान” की घोषणा की ,

newsvoxindia

Leave a Comment