News Vox India
खेती किसानीनेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

गन्ने की फसल काटने के विवाद में  तीन लोगों  की गोली मारकर हत्या , पुलिस  मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी ,

बरेली :  फरीदपुर थाना क्षेत्र के गांव गोविंदा[पुर  में गन्ने की फसल काटने को दो पक्षों में फायरिंग हो गई जिसमें एक पक्ष से दो लोगों की मौत होने के साथ दूसरे पक्ष से एक व्यक्ति की मौत के साथ एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।  घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में सनसनी मच गई।  बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में कई राउंड फायरिंग भी हुई।  जिले में बैठे अधिकारियों को जैसे ही घटना की जानकारी हुई तो मौके पर आलाधिकारियों के साथ मौके पर कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया और तत्परता से स्थिति पर काबू पा लिया।

Advertisement

घटना का वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

https://youtu.be/N4hlGu9h948

 

घटना पर खुद डीआईजी अखिलेश चौरसिया के साथ एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल भी पहुंच गए।  घटना में मारे गए  तीनों लोगों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने के साथ घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है । बताया जा रहा है कि घटना का मुख्य आरोपी सुरेश पाल तोमर है जो गांव में 20 -25 लोगों के साथ आया था। उसने पहले लोगों पर फायरिंग की थी इसके बाद दूसरे पक्ष ने उसके जवाबी फायरिंग की थी। हालांकि पुलिस ने सुरेश तोमर की गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिश देना शुरू कर दी है।

 

 

घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी अखिलेश चौरसिया

एसएसपी /डीआईजी अखिलेश चौरसिया ने मीडिया को बताया कि थाना फरीदपुर क्षेत्र के ग्राम गोविंदपुर में दो पक्षों में गन्ने की फसल काटने को लेकर विवाद हुआ था जिसमें दोनों पक्षों की तरफ से फायरिंग हुई। फायरिंग में तीन लोगों की मौके पर मृत्यु होने के साथ  एक व्यक्ति घायल हुआ है। घायल को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।  घटना के संबंध में तहरीर लिखी जा रही उसी के हिसाब से मुकदमा लिखा  जस रहा है।  सुरेश तोमर की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।  जल्द सुरेश को गिरफ्तार किया जायेगा।

Related posts

समीर चार्टर्ड अकाउंटेंट बने , घर पर बधाइयों का लगा तांता,

newsvoxindia

राजस्व से जुड़े मामलों को निपटारे के लिए एसडीएम न्याय ,तहसीलदार न्याय होंगे दो अतिरिक्त पद : जयवीर सिंह

newsvoxindia

मिनी बाईपास पर विशाल भंडारे का हुआ आयोजन , लोगों ने बड़ी संख्या में ग्रहण किया प्रसाद,

newsvoxindia

Leave a Comment