News Vox India
नेशनलमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़राजनीति

एक साधारण परिवार से हैं आमिर के दामाद, जानिए उनका बैकग्राउंड ,

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की बेटी इरा ने सगाई कर ली है। इरा की सगाई की खबर सामने आने के बाद लोगों की दिलचस्पी आमिर के दामाद की जानकारी हासिल करने में बढ़ गई है. आइए जानते हैं नूपुर शिखर कौन हैं और इरा से उनकी मुलाकात कैसे हुई.

नुपुर शिकरे का जन्म 17 अक्टूबर 1985 को पुणे में हुआ था। एसडी कटारिया हाई स्कूल से स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद, नूपुर ने आरए पोदार कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से स्नातक की पढ़ाई पूरी की।

कौन हैं नुपुर शिकरे?

एक मामूली परिवार से ताल्लुक रखने वाले नुपुर एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। उन्हें एक फिटनेस ट्रेनर और सलाहकार के रूप में भी जाना जाता है। नूपुर लंबे समय से इरा को ट्रेनिंग दे रहे थे। इतना ही नहीं नुपुर ने आमिर खान को भी ट्रेनिंग दी है और 2008 से सुष्मिता सेन को ट्रेनिंग दे रहे हैं। इतने सालों तक फिटनेस ट्रेनिंग देने के बाद नूपुर ने 2020 से आयरा को डेट करना शुरू किया। इसके बाद से दोनों को कई पार्टियों में पब्लिकली साथ देखा गया है। नूपुर इरा की कई पार्टियों में भी शामिल हो चुके हैं। मिल रही जानकारी के मुताबिक नुपुर एक फिटनेस ट्रेनर होने के साथ-साथ एक डांसर भी हैं। उन्होंने अपने कई डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं।

Related posts

बदायूं पुलिस ने बरेली सहित कई जिलों से चोरी  की 14 मोटर साइकिलें  की बरामद ,

newsvoxindia

खुशहाली प्राप्त करने के लिए आज करें शनिदेव की पूजा -अर्चना जानिए, क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

खिरका सीएचसी पर  लगा स्वास्थ्य मेला , कई के बने आयुष्मान कार्ड ,

newsvoxindia

Leave a Comment