News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

हवलदार की पत्नी की हत्या करने वाला फौजी गिरफ्तार,

 

बरेली। कैंट थाना क्षेत्र के सबसे सुरक्षित यूवी एरिया में बीते सोमवार को सेना के हवलदार की पत्नी की हत्या कर दी गई।पुलिस ने जब मामले की तहकीकात की तो पता चला कि मृतिका के पति के हत्यारोपी की पत्नी से अवैध संबंध थे। इसी के चलते हत्यारोपी ने महिला सुदेशना की हत्या कर दी।

Advertisement

 

दरसल  कैंट थाना क्षेत्र में सेना के यूवी एरिया में उस समय हड़कंप मच गया था जब सेना के हवलदार मनोज सेनापति की पत्नी सुदेशना की हत्या उसके ही घर में दिनदहाड़े हत्या की कर दी गई। और हत्यारा घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गया। पुलिस को पहले यह शक हुआ कि घटना में कोई नजदीकी शामिल हो सकता है । जब पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की और आसपास के सीसीटीवी कैमरे देखे तो मामले के खुलासे में देर नहीं लगाई। पुलिस ने घटना के संबंध में सेना की यूवी एरिया में रहने वाले सिंग्नल रेजिमेंट के सिपाही नितीश पांडेय को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

 

पुलिस को नितीश ने बताया कि मनोज सेनापति की उसकी पत्नी से उस समय संबंध हो गए जब वह कुछ महीने के लिए सेना के एक कोर्स करने के लिए गया था। इसी दौरान मनोज ने उसकी पत्नी के आपत्तिजनक फ़ोटो खींच लिए थे। जब उसने हटवाने की कोशिश की तो पति पत्नी उसके ही खिलाफ हो गए। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को बरेली से अपने गांव भेज दिया फिर भी उसकी पत्नी मनोज से बात करती रही।

 

 

बाद में नितीश ने बदला लेने के लिये योजना बनाई और मनोज सेनापति की पत्नी की हत्या कर दी और घटनास्थल पर मौजूद साक्ष्य मिटाने के लिए नितीश ने फर्स को भी साफ करके साक्ष्य को मिटाने की कोशिश की। पुलिस ने हत्यारोपी की निशानदेही पर आलाकत्ल को भी बरामद कर लिया। पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या तेज धारदार हथियार से 7 बार करके घटना को अंजाम दिया था।

 

 

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि नितीश यूपी के गाजीपुर का रहने वाला है । नितीश पांडेय मनोज सेनापति के घर अपनी पत्नी के अश्लील फोटो हटवाने गया था लेकिन मनोज घर पर नहीं मिला । वही घर पर मौजूद मनोज सेनापति की पत्नी से नितीश ने मनोज को बुलाकर फ़ोटो डिलीट करने को कहने लगा। इसी बात को लेकर नितीश और सुदेशना में हॉट टॉक हो गई और गुस्से में आकर नितीश ने मनोज पांडेय की पत्नी की हत्या कर दी और फरार हो गया। हालांकि महिला ने अपनी हत्या के वक्त बचने की कोशिश की थी। इसी क्रम में महिला के हाथों के नाखून में नितीश की स्किन के बारीक टुकड़े मिले थे।हालांकि मनोज सेनापति के अवैध संबंधों के चलते दो परिवार बर्वाद हो गए। इस कांड में अगर सबसे ज्यादा कोई नुकसान सहेगा तो उसमें सुदेशना की मासूम बेटी के साथ नितीश के दो मासूम बच्चों का होगा।

 

Related posts

पुलिस से बचने के लुटेरों ने  भगवान को चढ़ाया 101 रुपये का प्रसाद , सीसीटीवी कैमरे ने खोली पोल

newsvoxindia

जमीन के विवाद को लेकर देवर देवरानी और जेठ जेठानी ने महिला को पीटा,

newsvoxindia

 महिला ने शोषण करने का लगाया आरोप, चार पर  मुकदमा दर्ज 

newsvoxindia

Leave a Comment