News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

बरेली झुमके की जगह विकास और बाबा भोलेनाथ के लिए जाना जा रहा है : उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या,

भाजपा  ने बिना भेदभाव के लिए सबके लिए काम किया:केशव प्रसाद, 
Advertisement
पहले भी दल एक साथ कुछ नहीं कर पाए: केशव प्रसाद  अखिलेश ने कब्जे करने वाले और दंगाइयों का साथ दिया: केशव प्रसाद

 

बरेली। यूपी सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर बरेली के एक रिसोर्ट में संयुक्त मोर्चा के कार्यक्रम को संबोधित किया । इस दौरान केशव मौर्य ने मोदी सरकार की जमकर तारीफ की साथ वह विपक्ष पर भी हमलावर भी रहे। उन्होंने मंच से अपने संबोधन में कहा कि 2023 में जनता ने अपने 56 इंच का सीना भाजपा को वोट देकर दिखा दिया है। केशव प्रसाद ने यूपी सरकार द्वारा विकास कार्यो की चर्चा करते हुए कहा कि पहले कभी बरेली को झुमके पर आई फिल्म के नाम के चलते जाना जाता था,लेकिन अब बरेली अपने विकास और भोले नाथ की नगरी के साथ चौड़े चौड़े रोड़ के नाम के रूप में जाना जाता है।

 

पूर्व की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 में बिजली आती नहीं थी अब जाती नहीं, यह सब मोदी जी का कमाल है। वही केशव प्रसाद ने यूपी के अच्छे रोड़ों की चर्चा करते हुए कहा कि यूपी की रोड़े उत्तराखण्ड की तरह हो गई है। अब पता नहीं चलता कहा चल रहे है। उन्होंने यूपी में आये निवेश पर कहा कि यहां के युवाओं का भविष्य उज्ज्वल है। यहाँ 35 हजार लाख करोड़ का निवेश हो रहा है। उन्होंने सपा बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी ने पिछड़े और किसी ने अनुसूचित जाति के नाम पर धोखा किया । भाजपा सरकार ने सबके लिए काम किया है।

 

 

मोदी जी के कार्यकाल में ही महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में सबसे ज्यादा काम हुआ है।कृषि के क्षेत्र में क्रांति लाने का काम पीएम मोदी के अगुवाई में हुआ है। किसानों को समय से आपदा आने पर मुआवजा दिया गया है।भाजपा ने कभी भी अल्पसंख्यक समाज के लोगों के साथ कभी भेदभाव ने किया है। डिप्टी सीएम केशव ने अखिलेश यादव की सामाजिक न्याय यात्रा पर कहा कि इसके लिए मोदी जैसा 56 इंच का सीना चाहिए। अखिलेश ने दंगाई और कब्जे करने वालों का साथ दिया।

 

उन्होंने यह भी कहा कि पहले भी सारे दल इकठ्ठे हुए कुछ नहीं कर पाए , अब तो रामपुर में अखिलेश की चच्चा की सीट पर भी कब्जा हो गया।विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। अयोध्या में राममन्दिर का वादा किया था उसे भव्य तरीके से बना रहे है।कुंभ में प्रियंका और अखिलेश भी डुबकी लगाने आये थे। भाजपा जो कहती है वह करती है। भाजपा में बिना भेदभाव के लिए सबके के लिए काम किया है।अखिलेश यादव ने मुसलमान और यादव के वोटों को बंधक बनाने का काम किया है। सीएम केशव ने यूपी की कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए कहा कि 63 हजार अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार ने कार्रवाई की है। कई भूमाफियाओं के साथ हजारों करोड़ों रुपए की संपत्ति सीज भी कराई गई है।यूपी में अब स्वाशासन है।

केशव प्रसाद मौर्या ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह यूपी में लोकसभा चुनाव में 80 सीटे जीतेंगे। 2014 में भी जब अखिलेश की सरकार थी तब भी भाजपा ने 73 सीटे जीती थी। वही अखिलेश की सामाजिक न्याय यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि साइकिल अभी पिंचर हुई है , चुनाव बाद टायर ट्यूब लेकर भी गायब हो जाएंगे।

 

जनता ने अखिलेश की सरकार को देखा है। जनता अखिलेश और सपा का असली चरित्र जानती है। वह केवल अपने परिवार के सगे है। चारों तरफ भाजपा की आंधी है। जो सपा की कभी सीटे हुआ करती थी , उन पर आज भाजपा का कब्जा है।

 

 

 

Related posts

श्री चित्रगुप्त जयंती :  कायस्थ समाज ने कलम दवात की पूजा कर समस्त समाज को शिक्षित होने का दिया सन्देश ,

newsvoxindia

डीजे की दुकान में मारपीट और तोड़फोड़, घटना की  पुलिस से शिकायत

newsvoxindia

पीएम मोदी के रोड़ शो के लिए जुटे भाजपाई  , बिजली लाइन  के साथ रोड़ किये गए दुरस्त 

newsvoxindia

Leave a Comment