News Vox India
नेशनलमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

झुमके पर रणवीर और आलिया का आया दिल, बरेली पहुंचकर अपनी फिल्म का किया प्रमोशन,

बरेली। झुमके के रूप में देश विदेश में पहचान रखने वाला बरेली शहर हमेशा से बॉलीवुड में किसी ना किसी रूप में अपनी पहचान को जिंदा रखता है। कई फिल्मों के नाम बरेली को जोड़कर रखे गए है तो कई फिल्मों में बरेली के झुमके को कई गानों में इस्तेमाल किया गया है।

Advertisement

इसी क्रम में आज बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह आलिया भट्ट के साथ अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रोमोशन के लिए बरेली के झुमके चौराहे पर पहुंचे और अपनी फिल्म का प्रचार किया। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने झुमका चौराहे पर पहुंचते ही सबसे पहले अपने फैन की ओर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। और झुमके के नीचे खड़े होकर दोनों कलाकारों ने फ़ोटो भी खिंचाए।

 

देखिये यह वीडियो

https://youtu.be/0JT5xdVfSe0

 


इसके बाद रणवीर और आलिया अपनी सुरक्षा का दायरा तोड़ते हुए अपने फैन के पास पहुंचे । वह कुल मिलाकर झुमका चौराहे पर 15 मिनट तक रुके इसके बाद वह अपने होटल की ओर रवाना हो गए।

 

 

आलिया के कानों में भी दिखी झुमकी

बरेली पहुंची आलिया साड़ी में बेहद सुंदर दिख रही थी, उनके कानों में झुमकी भी दिखाई दे रही थी। वही रणवीर सिंह भी ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रहे थे । आलिया और रणवीर के फैन उनकी एक झलक पाने के लिए पागल थे । दोनों कलाकारों ने अपने फैनों को निराश भी नहीं किया।

 

gold

बरेली के सर्राफ बाजार में तैयार होता है झुमका

बरेली के प्रसिद्ध सर्राफ व्यापारी अनिल मराठा बताते है कि बरेली की झुमकी हल्की और बड़े आकार में होती है इसलिए लोग बरेली की झुमकी ज्यादा पहनना पसंद करते है और इनका निर्माण भी बरेली में होता है | देश के अन्य जगहों की बनी झुमकी बजन में काफी भारी होती है |

Related posts

श्रमिक कार्यशाला में दी सरकारी योजनाओं की जानकारी, कई अधिकारी भी रहे मौजूद ,

newsvoxindia

नैनीताल हाइवे पर तीन बाइकों पर 14 युवकों का स्टंट करते हुए वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने लिया संज्ञान

newsvoxindia

बजट के बाद सोने चांदी के यह है भाव ,

newsvoxindia

Leave a Comment