News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

दिनदहाड़े फायरिंग : प्रॉपर्टी के विवाद में दो पक्ष आपस मे भिड़े , कई राउंड फायरिंग से फैली दहशत

बरेली। बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के बजरंग ढाबे के पास एक प्रॉपर्टी के विवाद में शनिवार सुबह को एक भूमाफिया ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर कई राउंड फायरिंग की जिससे क्षेत्र में दहसत फैल गई। राहगीरों ने फायरिंग होता देख अपना रास्ता बदल दिया। या फिर रोड़ पर खड़ा होकर स्थिती सामान्य होने का इंतजार करने लगे।जानकारी के मुताबिक सुबह 7 बजे के आसपास 40 से 50 युवकों ने पीलीभीत बाईपास रोड़ के बजरंग ढाबे के पास आदित्य उपाध्याय की शंकरा महादेव की दुकान पर आए और तोड़फोड़ करने लगे। और इसी बीच खड़ी जेसीबी मशीन को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान राहगीरों ने बढ़ता हुआ तनाव देखते हुए 112 डायल को फोन किया उसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। तब तक बवाली घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे।

Advertisement

 

 

 

घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस के आलाधिकारियों के मौके पर गए। बरेली पुलिस ने घटना पर अपना पक्ष रखते हुए बताया कि थाना इज्जतनगर के लालपुर निवासी आदित्य उपाध्याय की शंकरा महादेव की मार्बल्स की दुकान पर विपक्षी राजीव राणा और उसका पुत्र 40 से 50 अज्ञात लोगों और दो जेसीबी के साथ आये और दुकान पर तोड़फोड़ करने लगे। घटना में दोनों तरफ से फायरिंग हुई ।और एक जेसीबी को इस दौरान आग के हवाले कर दिया गया।

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया। मौके से आदित्य उपाध्याय और उसके पुत्र अविरल को उसकी गन के साथ गिरफ्तार किया गया है।पुलिस ने एक फॉर्च्यूनर कार को भी बरामद किया है। घटना के संबंध में मुकदमा दर्जकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

 

 

खुलेआम फायरिंग ने पुलिस के इकबाल पर उठाए सवाल

इज्जतनगर थाना क्षेत्र में कई राउंड की फायरिंग हुई । बताया जाता है कि दोनों पक्ष किसी भी हालत में झुकने को तैयार नहीं थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों पक्षों में यह फायरिंग करीब एक से डेढ़ घंटे चली पर पुलिस घटना पर जल्दी नियंत्रण करने में सफल नहीं हो सकी।

विवादों में पहले भी रहा है राजीव राणा

विवादों में राजीव राणा का पहले भी एक घटना में नाम आ चुका है। राजीव शहर में प्रोपर्टी से जुड़े काम मे काफी समय से लगे होने की जानकारी भी मिली है। फिलहाल पुलिस ने आज की घटना में पुलिस ने मौके से राजीव राणा एवं उसके पुत्र को घटना के संबंध में गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

Related posts

PWD मंत्री जितिन प्रसाद ने निर्माणाधीन कुतुबखाना पुल का किया निरीक्षण , दिए आवश्यक निर्देश 

newsvoxindia

अवैध तमंचा के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

newsvoxindia

अस्पताल संचालिका से भारतीय जनता मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष को मिली धमकी, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

newsvoxindia

Leave a Comment