News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

गौकशी में शामिल था करणी सेना का जिलाध्यक्ष , पुलिस की गिरफ्त में आये अभियुक्तों ने किया खुलासा 

सीओ हाईवे के खाते में आई बड़ी सफलता  भोजीपुरा  पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़े गौकश 

Advertisement

बरेली।  भोजीपुरा पुलिस ने गोवध करने की सूचना पर तीन गौकश  को गिरफ्तार किया है।  पुलिस को यह कामयाबी एक मुखबिर की सूचना पर मिली है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने पकड़े  गए अभियुक्तों से कड़ाई से पूछताछ की तो अभियुक्तों ने बताया कि वह करणी सेना के जिलाध्यक्ष के कहने पर गौवध और तस्करी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है।  पुलिस ने अभियुक्तों के पास से  01 तमंचा 315 बोर, 1 कारतूस 315 बोर , 01 जिंदा कारतूस 315 बोर, गोकशी करने के उपकरण व एक ऑटो गिरफ्तार किया गया है।

 

पुलिस के मुताबिक भोजीपुरा पुलिस टीम द्वारा देवरनिया नदी के पास गौकशी कर रहे अभियुक्तों को  रोकने का प्रयास किया गया तो अभियुक्तों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर किया। इसके बाद पुलिस और गौकशों की आमने सामने की मुठभेड़ हुई  बाद पुलिस ने साहस दिखाते हुए घेराबंदी करके तीन अभियुक्तों जिसमें मोहम्मद सईद खाँ पुत्र मोहम्मद सुल्तान खां नि0 सनईया रानी थाना सी0बी0 गंज जिला बरेली को एक तमंचा 315 बोर,एक  कारतूस 315 बोर व एक कारतूस जिन्दा 315 बोर , देवेन्द्र कुमार पुत्र रामा शंकर निवासी रेलवे डी0आर0एम0 ऑफिस डी0 69 बी0 थाना इज्जत नगर जिला बरेली , अकरम पुत्र अशफाक नि0 ग्राम रहपुरा चौधरी रोड नं0 01 थाना इज्जत नगर जिला बरेली, को गोकशी करने के उपकरण व एक टैंपू  सहित गिरफ्तार किया गया । अभियुक्तों ने पूछताछ करने पर बताया कि वह लोग चाँद उर्फ अजय पुत्र नबी हुसैन नि0 तिलियापुर बंडिया थाना सी0बी0 गंज जिला बरेली ,राहुल सिंह  जिला अध्यक्ष गोरक्षा करणी सेना  के साथ मिलकर गोकशी की घटना करते हैं । वहीं  अभियुक्तों ने बताया कि वह मृत गोवंश के अवशेषों को भूड़ा गांव के उस्मान के खेत में डालने का प्लान था जिससे वह उससे ब्लेकमेलिंग करते।

नितिन कुमार ,सीओ हाईवे

 

सीओ हाइवे नितिन कुमार ने मीडिया को बताया कि भोजीपुरा पुलिस को एक मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग देवरनिया नदी के पास में गोवध करने का प्रयास कर रहे है। इसके बाद पुलिस बताई गए स्थान पर पुलिस पहुंची तो पुलिस ने मौके पर गौवंशों के अवशेष के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस को अभियुक्तों ने बताया कि इन लोगों के साथ तीन व्यक्ति और भी थे। इन्हे चांद और राहुल का संरक्षण प्राप्त है। इन्ही लोगों ने षड्यंत्र बनाया था कि मांस को एक व्यक्ति के खेत में डालकर उसके साथ ब्लैकमेल करके वसूली करनी है। अन्य दो व्यक्ति जो गिरोह के सदस्य है उन्हें भी सर्विलांस की मदद से लोकेशन लेने की कोशिश की जा रही है। जल्द उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

रामपुर कोर्ट में आजम खान प्रकरण में हुई सुनवाई , 

newsvoxindia

Breaking: बरेली पुलिस का गुडवर्क  : इज्जतनगर थाना क्षेत्र से गुमशुदा  हुए 5 लोगों बरामद , बीते सोमवार को किला क्षेत्र से हो गए थे गुमशुदा ,

newsvoxindia

बरेली के फरीदपुर की सनसनीखेज वारदात: दलित की लड्डू और शराब के लिए हत्या, पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार,

newsvoxindia

Leave a Comment