News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

मॉब लीचिंग के प्रयास के मामले में पुलिस ने दर्ज किया केस, यह था मामला,

बरेली । सुभाषनगर थाना क्षेत्र एक युवक के साथ मॉब लीचिंग की  घटना हो गई। बाद में क्षेत्र में इसका वीडियो भी वायरल हो गया। गनीमत यह रही कि युवक के गांव के दो युवक मौके पर पहुंच गए और जैसे तैसे युवक को बचाकर अपने साथ ले गए। फिलहाल पुलिस ने 30 से 40 से लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है।  घटना 13 मई की बताई जा रही है।

Advertisement

 

 

युवक हैप्पी  के साथ मारपीट करने का  वायरल वीडियो सुभाषनगर थाना क्षेत्र का है जिसमें कई लोग युवक के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे है।बताया यह जा रहा है कि युवक से मारपीट करने वाले लोग युवक से इस बात से नाराज है क्योंकि कार सवार युवक ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी । इसके बाद गुस्साएं लोगों के एक समूह ने हाथापाई कर दी। जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवकों के दोस्तों ने घायल युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां युवक का इलाज चल रहा है। हालांकि पुलिस को दी गई तहरीर में युवक ने लोगों पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि सुभाषनगर थाना क्षेत्र में एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा था। इस संबंध में मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना में शामिल लोगों को चिन्हित कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

 

 

Related posts

फोटो में देखिये यह खबर , नवागत एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने संभाला चार्ज ,

newsvoxindia

भाजपा को वोट देने पर पति कर रहा पत्नी को प्रताड़ित , पत्नी ने पुलिस से मामले की शिकायत ,

newsvoxindia

पीलीभीत में बाघ का बन गया तमाशा :12 घंटे तक तक बाघ की दहशत में रहे ग्रामीण , बाद में आलाधिकारी के निर्देश पर हुआ ट्रेंकुलाइजर ,

newsvoxindia

Leave a Comment