News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

यूपी से बड़ी खबर :अतीक का बेटा असद सहित गुलाम मुठभेड़ में ढ़ेर,

यूपी के झांसी में माफिया अतीक के भगोड़ा बेटे असद और शूटर गुलाम  मुठभेड़ में एसटीएफ ने ढेर कर दिया है।

Advertisement

(Asad incounter)पुलिस ने दोनों के पास से विदेशों में बने हथियार बरामद किए है। असद उमेश पाल कांड के बाद से काफी दिनों से फरार था। पुलिस ने असद के ऊपर पांच लाख रुपये का इनाम रखा हुआ था। बताया यह भी जा रहा है असद और गुलाम यूपीएसटीएफ (stf up) के साथ मुठभेड़ में मारे गए है। यूपी एसटीएफ को डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल कर रहे थे। एसटीएफ असद और गुलाम के साथ उसके गुर्गो की तलाश में यूपी में खाक छान रही थी।

 

 

अतीक (ateek ahmad)बेटे के इनकाउंटर की खबर से हुआ दुखी

साबरमती जेल से प्रयागराज कोर्ट में सुनवाई के लिए पहुंचे अतीक को जब उसके बेटे असद की इनकाउंटर की उसे जैसी ही खबर मिली इसके बाद वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। यूपी एसटीएफ के मुताबिक असद और गुलाम मुठभेड़ में झांसी में मारे गए है । उनके पास से अत्याधुनिक विदेशी हथियार बरामद हुए है। असद 5 लाख रुपये का इनामी भी था।

 

 

सीएम योगी एसटीएफ की टीम को दी बधाई

उमेश पाल हत्याकांड में फरार असद अहमद और शूटर गुलाम के एनकाउंटर पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी एसटीएफ को बधाई दी है। इसके साथ ही सीएम ने कानून व्यवस्था पर बड़ी बैठक बुलाई है । CM योगी ने UP STF के साथ साथ DGP,स्पेशल DG क़ानून व्यवस्था तथा पूरी टीम की सराहना की । हालांकि प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने इस एनकाउंटर की जानकारी CM को दी थी । इस पूरे मामले CM के सामने रिपोर्ट भी रखी गई है।

 

उमेश पाल की पत्नी ने असद के इनकाउंटर पर जताई खुशी,

उमेश पाल की पत्नी ने कहा कि उसे असद के इनकाउंटर से इंसाफ मिला है। सीएम योगी (cm yogi)ने उसके साथ न्याय किया है। वही इनकाउंटर ख़बर के बाद प्रयागराज कोर्ट में सीएम योगी जिंदाबाद के नारे भी लगे है।

 

अशरफ -अतीक के मामले में पुलिस ने रिमांड मांगी

प्रयागराज से मिली खबरों के मुताबिक पुलिस ने अतीक और अशरफ के संबंध में 14 दिन की रिमांड मांगी है। हालांकि कोर्ट में रिमांड के संबंध में कोर्ट में विचार कर रही है। कुछ देर में रिमांड के बारे में ज्यादा स्पष्ठ हो सकेगा।

 

 

Related posts

बरेली क्लब के फ्लावर शो में जेएलए अव्वल , जेआरसी बना उपविजेता 

newsvoxindia

गारमेंट कंपनियों ने उतारी शिव भक्तों के लिए योगी मोदी टी-शर्ट ,

newsvoxindia

गुजरात चुनाव के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की जारी की सूची , सूची में  दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिल ,

newsvoxindia

Leave a Comment