नेशनल

साध्वी प्राची को स्वरा भास्कर की चिंता , यह कही बड़ी बात ,

Advertisement

साध्वी ने मोहन भागवत के बयान का किया समर्थन,

 

यूपी के बरेली पहुंची विहिप फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची ने फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर और सपा के नेता फहद अहमद की शादी पर लेकर बड़ा बयान दिया है। साध्वी प्राची ने कहा कि स्वरा भास्कर और फहद अहमद की शादी को लेकर कहां कि स्वरा भास्कर पहले ही हिंदू धर्म के खिलाफ प्रतिक्रियाएं देती चली आई हैं। उन्हें लग रहा था कि निश्चित रूप से यह दूसरे मजहब में शादी कर सकती है और अब यह ओपन भी हो गया है। उसने मुस्लिम लड़के से शादी की है । स्वरा भास्कर ने शायद गहराई से श्रद्धा के 35 टुकड़ों को नहीं देखा है सुना ही होगा , वह फ्रिज देख लेती एक बार तब निर्णय लेती अपने जीवन का, अभी जो निक्की के साथ हुआ है। वह स्वरा भास्कर की भी यही स्थिति बन सकती है।

 

स्वरा भास्कर को सोच समझकर जीवन का फैसला रहना चाहिए । यह उसका पर्सनल मैटर है उन्हें कुछ ज्यादा नहीं कहना चाहिए. कितनी लड़कियां हैं जो दूसरे मजहब के लड़कों से शादी करती हैं उस मजहब में जाती है या तो 32 टुकड़े 35 टुकड़े या सूट केस में मिलती है या फ्रिज में मिलती है या फिर जल्दी ही तीन तलाक होता है। उन्होंने टीना डाबी लेकर आज वह कहां है। उन्होंने भी तो किया था, ऐसी लड़कियों से वह कहना चाहती है कि वह अपने धर्म को जाने और अपने धर्म के संस्कारों को संजोकर रखें।

 

 

साध्वी ने मोहन भागवत के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि जिसमें उन्होंने देश में रहने वाले सभी को हिन्दू बताया था। साध्वी ने कहा कि वह जहां भी प्रोग्राम में जाती है ,वहां हमेशा कहती है कि हिन्दुस्तान हिन्दुओं के लिए था। यहां 4 करोड़ से बढ़कर मुस्लिम 25 करोड़ हुए है। यह सब कन्वर्ट है। इन्होने तलवार की डर से इस्लाम स्वीकार कर लिया। यह सब कनवर्टेड है। वह सब को न्यौता देती है कि आइये घर वापसी कीजिये। सब के पूर्वज हिन्दू थे। राम साथ बाबा भोले के इनके पूर्वज थे। सभी हिंदू वासियों के पूर्वज हिन्दू थे।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

प्रसूता के पति से रुपए मांगने के वायरल ऑडियो की जांच शुरू

शीशगढ़। 4 दिन पहले  सीएचसी शीशगढ़ पर तैनात एक नर्स द्वारा  पैसे मांगने का ऑडियो…

16 mins

किशोरी को भगा ले गया युवक,मुकदमा दर्ज

शीशगढ़।ग्रामीण की नावालिग  बेटी को गाँव का युवक अपने चाचा और दोस्त की मदद से…

17 mins

2014 से पहले के भारत का दुनिया में  सम्मान नहीं था : सीएम योगी

फरीदपुर में सीएम योगी ने धर्मेंद्र कश्यप के लिए मांगे वोट  बड़ी संख्या में सीएम…

19 mins

अग्रवाल सभा के पदाधिकारी व सदस्यों ने ली मतदान की ली शपथ

बरेली। लोकतंत्र की मजबूती के लिए अधिक से अधिक मतदान परम आवश्यक है व मतदान…

32 mins

प्राइवेट अस्पताल चलाने की शिकायत पर एएनएम को नोटिस

शीशगढ़। गत दिनों जनसुनवाई पोर्टल पर की गईं सरकारी नौकरी के बावजूद प्राइवेट अस्पताल चलाने…

24 hours