News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

सेना की वर्दी में ठगी करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार,

ठग ने पुलिसकर्मियों को भी बनाया अपना शिकार

Advertisement
,

 

यूपी के बरेली एसटीएफ ने ऐसे ठग को गिरफ्तार किया है जिसने ना केवल पुलिस वालों को  अपनी  ठगी का शिकार बनाया बल्कि फौज का अधिकारी बताकर आम लोगों से ठगी की है । पुलिस ने आरोपी के पास से सेना की ड्रेस में एक फोटो , एक आधार कार्ड सहित 27 सौ रुपये बरामद किए है।एसटीएफ के मुताबिक आरोपी के शिकार जनसूचना केंद्र वाला भी है जिससे उसने 10 हजार रुपये की ठगी की थी।

 

ठगी के संबंध में दोनों में विवाद विकास भवन के पास भी  हुआ था। इसी बीच एसटीएफ को सूचना मिली थी कि सेना का अधिकारी बताकर ठगी करने वाला एक व्यक्ति बारादरी के पास  बजरंग ढाबा के पास आया है। इसके बाद एसटीएफ ने मौके पर पहुंचकर सेना के फर्जी के अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ ने मौके से आरोपी के पास से सेना की वर्दी में एक फोटो, एक एप्पल मोबाइल के 2700 रूपए बरामद किए है।

एसटीएफ के मुताबिक ठग अंकित चौधरी पुत्र अमरपाल सेना के भर्ती के नाम पर ठगी किया करता है । ठग अंकित  सहारनपुर के गांव सुक्कर पुर का  रहने वाला है। उसने हाईस्कूल तक पढ़ाई की है, उसकी स्टाइल भी एक फौजी की तरह है।उसका हेयरकट भी फौजी की तरह है। उसकी  ठगी के शिकार पुलिसकर्मी भी है। वही एसटीएफ ने अभियुक्त को बारादरी पुलिस के सुपर्द कर दिया है।

Related posts

जीवन में अगर आप के साथ कोई गलत करता है तो भी उसे क्षमा करें : शिवानी बहन

newsvoxindia

बसपा मेयर प्रत्याशी यूसुफ ने धुंआधार जनसंपर्क कर मांगे वोट,

newsvoxindia

सब्जियों के दामों में दिखने लगी कमी , डेलापीर मंडी में थोक के यह है भाव , देखें सूची

newsvoxindia

Leave a Comment