News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

सेना की वर्दी में ठगी करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार,

ठग ने पुलिसकर्मियों को भी बनाया अपना शिकार

Advertisement
,

 

यूपी के बरेली एसटीएफ ने ऐसे ठग को गिरफ्तार किया है जिसने ना केवल पुलिस वालों को  अपनी  ठगी का शिकार बनाया बल्कि फौज का अधिकारी बताकर आम लोगों से ठगी की है । पुलिस ने आरोपी के पास से सेना की ड्रेस में एक फोटो , एक आधार कार्ड सहित 27 सौ रुपये बरामद किए है।एसटीएफ के मुताबिक आरोपी के शिकार जनसूचना केंद्र वाला भी है जिससे उसने 10 हजार रुपये की ठगी की थी।

 

ठगी के संबंध में दोनों में विवाद विकास भवन के पास भी  हुआ था। इसी बीच एसटीएफ को सूचना मिली थी कि सेना का अधिकारी बताकर ठगी करने वाला एक व्यक्ति बारादरी के पास  बजरंग ढाबा के पास आया है। इसके बाद एसटीएफ ने मौके पर पहुंचकर सेना के फर्जी के अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ ने मौके से आरोपी के पास से सेना की वर्दी में एक फोटो, एक एप्पल मोबाइल के 2700 रूपए बरामद किए है।

एसटीएफ के मुताबिक ठग अंकित चौधरी पुत्र अमरपाल सेना के भर्ती के नाम पर ठगी किया करता है । ठग अंकित  सहारनपुर के गांव सुक्कर पुर का  रहने वाला है। उसने हाईस्कूल तक पढ़ाई की है, उसकी स्टाइल भी एक फौजी की तरह है।उसका हेयरकट भी फौजी की तरह है। उसकी  ठगी के शिकार पुलिसकर्मी भी है। वही एसटीएफ ने अभियुक्त को बारादरी पुलिस के सुपर्द कर दिया है।

Related posts

3 जुलाई को शुभ संयोगों में मनाया जाएगा गुरु पर्व,

newsvoxindia

आज भगवान विष्णु की पूजा से मिलेगी हर कार्य में अपार सफलता ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

उगनपुर और सिंगोथी में मिले युवकों के शव,मचा हड़कंप,

newsvoxindia

Leave a Comment