News Vox India
नेशनलमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

संडे स्पेशल :सुपर मॉम ने बॉडी लिफ्टिंग में जीता गोल्ड , प्रेम ने भी मारी बाजी,

सुपर  मॉम ने 52 की उम्र में जीता गोल्ड,  
Advertisement
53 साल की उम्र में किया शानदार प्रदर्शन,

बरेली। किला थाना क्षेत्र की रहने वाली सुपर मॉम ने ममता सक्सेना ने बदायूं में आयोजित हुई यूपी स्टेट गोल्ड चैंपियन में बॉडी लिफ्टिंग प्रतियोगिता में महिला वर्ग में गोल्ड जीता है तो वही 53 वर्षीय प्रेमपाल ने भी कैंट में आयोजित हुई बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में तीसरी पोजिशन लेने के साथ अन्य तीन खिलाड़ियों ने भी अलग अलग वर्गो में गोल्ड जीता है।ममता सक्सेना ने मीडिया को बताया कि उन्हें कुछ समय पहले ही बॉडी लिफ्टिंग का शौक हुआ था । उनके पति श्री नवीन जौहरी ने भी उन्हें अपने खेल भावना के लिए प्रेरित किया ।

 

 

ममता ने यह भी बताया कि उनका भला पूरा परिवार है। वह बहू बेटे वाली है। वह अपने को स्वस्थ और सुंदर दिखने के लिए नियमित रूप से जिम करती है। उनके कोच एवलुशनफिटनेस जिम के ओनर अजय कुमार है।वही किला क्षेत्र के रहने वाले 53 वर्षीय प्रेमपाल ने भी कैंट में हुई बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में तीसरा स्थान प्राप्त किया है।

 

 

किला ओवरब्रिज के पास एवलुशनफिटनेस नाम से जिम चलाने वाले संचालक अजय कुमार ने बताया कि इस बार यूपी के कई जिलों में हुई प्रतियोगिता में उनके जिम के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया । महिलाओं में ममता सक्सेना 52 वर्ष की उम्र में उम्दा प्रदर्शन करके जमकर वाह वाही लूटी है तो 53 वर्षीय प्रेमपाल ने भी कैंट में हुई प्रतियोगिता में तीसरी पोजिशन पाकर हम सभी को गौरवांवित किया है। इसके अलावा एवलुशनफिटनेस जिम के फराज 93 kg ,फरदीन 65 kg में गोल्ड जीता। जिम के संचालक ने सभी खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन के लिए बधाई देते हुए भविष्य में और बेहतर करने के लिए प्रेरित किया है।

Related posts

सूर्य की राशि सिंह में चंद्रमा और इंद्र योग में करें आज भगवान विष्णु की पूजा, हर कार्य में मिलेगी अपार सफलता ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

वकील के घर में चोरी, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी, जेवर समेत नकदी ले उड़े चोर,

newsvoxindia

मीटर में डिवाइस लगाकर केला प्लांट में चल रही थी चोरी की बिज़ली।

newsvoxindia

Leave a Comment