News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

संडे स्पेशल ।। पप्पी को शराब पिलाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जुटी आरोपियों की तलाश में , यह है पूरा मामला


बरेली। सर्द मौसम में कई एनिमल लवर और प्रशासन जानवरों को ठंड से बचाने के लिए मुहिम चला रहा है तो वही आंवला थाना क्षेत्र में कुछ सिरफिरों ने इस मुहिम पर हल्का सा दाग लगा दिया।दरसल आंवला थाना क्षेत्र में पप्पी को शराब पिलाने का वीडियो वायरल हुआ है। जैसे ही एक शिकायतकर्त्ता हिमांशु ने सोशल मीडिया के x प्लेटफार्म से मामले की शिकायत अधिकारियों से की ।

Advertisement

 

 

शिकायतकर्त्ता हिमांशु ने अपने ट्वीट में में लिखा कि हैरान कर देने वाली घटना थाना आंवला के मोहल्ला गौसिया चौक से सामने आई है। यहां के निवासी बादशाह, डेला, शान, चंद्रपाल आदि ने नवजात पिल्लो को प्रताड़ित कर उन्हें शराब पिलाई है। यह वीडियो में साफ देखा जा सकता है। साथ ही उन्होंने आईजी को टैग भी किया है। उन्होंने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।वही शिकायतकर्ता ने एक्स पर 10-10 सेकेंड के दो वीडियो भी साझा किए ।

 

 

सीओ आंवला ने घटना के संबंध में बयान जारी करते हुए कहा कि आंवला थाना क्षेत्र के मोहल्ला गौसिया चौक में कुछ लोगों ने नवजात पिल्लो को शराब पिलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद प्रकरण पर संज्ञान लिया गया था । इस मामले में संबंधियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई प्रचलित है।

 

मंडलायुक्त ने गौवंश को ठंड से बचाने के जूट के बोरे के कंबल ओढ़ाने के दिए है निर्देश

मंडलायुक्त ने मंडल के अधिकारियों  को निर्देश दिये कि बेसहारा गौवंश संरक्षण अभियान के अन्तर्गत जिन जनपदों को जो लक्ष्य निर्धारित किया गया था उस लक्ष्य को शीघ्र पूर्ण किया जाये। उन्होंने मुख्य विकास अधिकारियों को निर्देश दिये कि गौशालाओं में संरक्षित गौवंशों के सापेक्ष भुसा, हरा चारा, पीने के पानी आदि की व्यवस्था सुनिश्चित की जाये।

 

 

उन्होंने यह भी निर्देश दिये कि गौवंशों को ठंड से बचाने के लिये जूट के बोरे के कंबल बनाकर ओढ़ाया जा रहा है या नहीं, इसके लिये सम्बंधित अधिकारी द्वारा समय-समय पर निरीक्षण कर रिपोर्ट उपलब्ध करायी जाये। उन्होंने निर्देश दिये कि गौ आश्रय स्थलों में पशुओं को हवा ना लगे इसके लिए आश्रय स्थल के खुले स्थानों पर तिरपाल से ढक दिया जाये।

 

Related posts

रामपुर का अजब गजब मामला : सरकार के बुलडोजर के डर से ग्रामीण ने  अपने मकान को गिराने की दी  अर्जी,

newsvoxindia

शाहजहांपुर में एसपी मीणा की देखरेख में पुलिस लाइन में चला स्वच्छता अभियान,

newsvoxindia

कूड़ा डालने से मना करने पर माँ बेटे को पीटा ,चार लोगों पर मुकदमा दर्ज 

newsvoxindia

Leave a Comment