News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

बरेली के सुभाषनगर थाने पर लव जिहाद के मामले में मुकदमा दर्ज,

बरेली। बरेली में फिर एक बार लव जिहाद का मामला सामने आया है जहां एक युवती ने एक युवक पर रेप करने के साथ धर्मांतरण कराने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवती के तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है।सुभाषनगर थाना क्षेत्र के रहने वाली युवती  ब्यूटी पार्लर संचालिका है। संचालिका का आरोप है कि उसके साथ बब्लू नाम के युवक ने इसे खुद को हिन्दू बताकर उससे दोस्ती की ।

Advertisement

 

जब उसके साथ दोस्ती हो गई तो उसके साथ बब्लू ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया , बाद में उसने और उसके घर वालों ने उसका धर्मान्तरण करा दिया गया । इतना ही नहीं उसे  मीट को खाने को मजबूर किया गया। युवती का यह तक आरोप है कि हलाला के नाम पर उसके ससुर ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। तंग होकर उसने मामले की शिकायत पुलिस से की।

 

पीड़िता ने यह बताया कि उसे काफी समय तक यह नहीं पता चला कि वास्तव में बब्लू का नाम आदिल है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर धर्म परिवर्तन के साथ कई गंभीर आरोप में मुकदमा दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी।

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि सुभाषनगर थाने पर एक महिला की तहरीर पर धारा 376 , उत्तर प्रदेश धर्म परिवर्तन के साथ अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। जांच में जो तत्व सामने आएंगे उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

 

Related posts

रामपुर जेल में शुरू हुई बंदी-कैदियों के बीच खेल प्रतियोगिता,

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट: देवरनिया में हुए सड़क हादसे में रामपुर की महिला की मौत,

newsvoxindia

नाग पंचमीस्पेशल : शिव, सिद्धि योग का संयोग, करेगा ग्रहों की अशुभता को दूर

newsvoxindia

Leave a Comment