News Vox India
नेशनलबाजार

Special News: Apple का WWDC 2022 कैसे देखें , जानिए newsvoxindia.com के साथ |

एक बड़ा Apple डेमो आ रहा है। WWDC2022 देखने का तरीका यहां दिया गया है: WWDC2022 बस कोने के आसपास है। अधिकांश Apple WWDC वास्तव में iOS, iPadOS, macOS, और watchOS डेवलपर्स के लिए डेमो और इवेंट की एक श्रृंखला है, लेकिन हम में से अधिकांश Apple के मुख्य नोट्स पर ध्यान केंद्रित करते हैं। यहां, कंपनी भविष्य की नई सुविधाओं, विभिन्न सॉफ्टवेयर प्लेटफार्मों में बदलाव और कभी-कभी नए उपकरणों को पेश करती है। इस वर्ष की प्रस्तुति को पढ़ने का तरीका इस प्रकार है:

Advertisement

WWDC 2022 में Apple क्या घोषणा करेगा?
Apple शायद ही पहले से आधिकारिक घोषणाएँ करता है, इसलिए यह निश्चित रूप से कहना असंभव है कि Apple मुख्य वक्ता के रूप में क्या प्रकट करेगा। हालांकि, मिसाल और अफवाहों के आधार पर कुछ कयास लगाए जा रहे हैं जो काम कर सकते हैं। सबसे पहले, यह लगभग तय है कि एप्पल के सॉफ्टवेयर की अगली पुनरावृत्ति पूरे जोरों पर होगी। ऐप्पल लगातार इन कीनोट्स का उपयोग नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम को जारी करने के लिए कर रहा है, और हम उम्मीद करते हैं कि यह इस साल भी ऐसा ही रहेगा। मैं iOS 16, iPadOS 16, macOS 13 (शायद मैमथ नाम दिया गया), watchOS 9 और tvOS 16 का पूर्वावलोकन करने के लिए उत्सुक हूं। मीटिंग से पहले Apple का एकमात्र पूर्वावलोकन भविष्य की एक्सेसिबिलिटी सुविधाओं के बारे में था। कंपनी ने दरवाजे का पता लगाने, ऐप्पल वॉच के लिए उन्नत एक्सेसिबिलिटी नियंत्रण, रीयल-टाइम कैप्शन, नई वॉयसओवर भाषा, गेम कंट्रोलर को दूसरे व्यक्ति से अलग करने की क्षमता और अन्य नई सुविधाओं जैसे नए विकल्पों का अनावरण किया। कंपनी ने यह पुष्टि नहीं की है कि कौन से iOS संस्करण को ये सुविधाएँ प्राप्त होंगी, लेकिन यह iOS 16 पर उपलब्ध हो सकता है।

 

IOS 16, iPadOS 16, macOS 13, watchOS 9 . की अफवाहें
अफवाह यह है कि इस साल कई नहीं हैं। IOS 16 को लेकर सबसे ज्यादा अफवाहें हैं। आपको सूचना केंद्र, लॉक स्क्रीन और फ़ोकस में नए परिवर्तनों की अपेक्षा करनी चाहिए। आप विजेट के साथ वॉलपेपर और सोशल मीडिया संदेशों के ओवरहाल जैसी सुविधाओं का भी लाभ उठा सकते हैं। आईफोन पर पहली बार ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले दिखाई दे सकता है, लेकिन यह इस साल के अंत में केवल आईफोन 14 प्रो और 14 प्रो मैक्स पर ही हो सकता है। IPadOS 16 के लिए, Apple मल्टीटास्किंग और विंडोिंग में बड़े बदलाव की योजना बना रहा है। लेकिन ज्यादा उत्साहित न हों। हर साल, मैंने सुना है कि यह अपडेट iPad को एक सच्चा लैपटॉप हत्यारा बनाता है। मुझे इसमें संदेह है, लेकिन हे, हम उम्मीद कर सकते हैं। आईओएस 16 के कई फीचर आईपैड ओएस 16 पर भी खत्म हो जाएंगे।

 

9to5Mac सोचता है कि macOS 13 को “मैमथ” कहा जाता है, और Apple ने पहले ही इंटेल चिप्स को अपने लाइनअप से बाहर कर दिया है, इसलिए इसमें कुछ M1-विशिष्ट विशेषताएं हैं। इसके अलावा, एक संभावना है कि अंत में सिस्टम पर्यावरण सेटिंग्स की समीक्षा की जाएगी, और यह एक आईफोन या आईपैड सेटिंग्स ऐप की तरह महसूस होगा। यह परिवर्तन उपयोगी हो सकता है यदि Apple चाहता है कि उसका पारिस्थितिकी तंत्र निर्बाध हो। अगर सीमित अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो वॉचओएस 9 कुछ छोटे बदलाव ला सकता है। वॉचओएस के जीवन की गुणवत्ता में बदलाव के बीच, आप बड़े वॉच फेस, बेहतर लो पावर मोड और नए वर्कआउट के लिए अनुकूलित वॉलपेपर देख सकते हैं।

 

आप एक रंगीन M2 MacBook Air देख सकते हैं
यदि Apple हार्डवेयर को चुनौती देता है, तो आप नई मैकबुक एयर देखने की उम्मीद कर सकते हैं। यह लैपटॉप कुछ समय के लिए अफवाह है और यह M1 iMac, Apple की अगली M2 चिप और MagSafe की याद दिलाने वाला एक आशाजनक रंग अपडेट है। सॉफ्टवेयर के सख्त अनुपालन के पक्ष में Apple इस घोषणा को छोड़ सकता है, लेकिन इसकी निगरानी करना अच्छा है।

Related posts

 सोना- चांदी के दामों में बनी हुई है तेजी ,यह है  आज के भाव ,

newsvoxindia

भगवान गणेश जी को चढ़ाएं दुर्वांकुर होगी सुख समृद्धि की प्राप्ति ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

फीनिक्स यूनाइटेड मॉल में खुला मोती महल रेस्टोरेंट

newsvoxindia

Leave a Comment