News Vox India
नेशनलशहर

Solapur News : जुड़बा बहनों ने एक ही युवक से रचाई शादी , पुलिस ने लिखा मुकदमा ,

सोलापुर :  महाराष्ट्र के सोलापुर में एक अनोखी शादी हुई है जहां दोनों सगी बहनों ने एक ही युवक से शादी की है।  शादी भी पूरे रीति रिवाज के साथ दोनों परिवारों के रजामंदी से हुई , जिसमें दोनों परिवार के लोग शादी में  ख़ुशी खुशी शामिल हुए। हालांकि पुलिस को मामले की सूचना हुई तो पुलिस ने युवक के खिलाफ विवाह कानून के उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्जकर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी।
जानकारी के मुताबिक मुंबई के कांदीवली की रहने वाले बहनें पिंकी -रिंकी रिश्ते में दोनों सगी बहनें है साथ ही दोनों आईटी एक्सपर्ट भी  है।  दोनों बहनों ने अतुल नाम के युवक से शादी करने का फैसला किया।  बताया जा रहा कि दोनों बहनों का आपस में बहुत प्यार है।  बचपन से दोनों एक ही साथ ही एक ही घर में रहती है।
रिंकी -पिंकी अपने पिता की मौत के बाद मलशिरस तालुका में रहने लगी।  इसी दौरान रिंकी -पिंकी की माँ तबियत ख़राब हो गई, तब दोनों बहनों ने अतुल की कार लेकर अपनी मां को अस्पताल पहुंचाया था।  इसके बाद से दोनों जुड़बा बहनें रिंकी -पिंकी अतुल नजदीक आ गई।  यह बात यही समाप्त नहीं हुई दोनों ने अतुल को अपना जीवन साथी बनाने का फैसला लिया और सात फेरे लेकर वैवाहिक बंधन में बंध गए।

Related posts

फतेहगंज पश्चिमी में बचा बड़ा हादसा, सड़क हादसे में कई घायल,

newsvoxindia

गर्मी की छुट्टियों के दौरान भारत में घूमने के लिए शीर्ष 5 स्थान |

newsvoxindia

डीडीपुरम में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 5 अभियुक्त गिरफ्तार , 4.64 लाख कैश बरामद ,

newsvoxindia

Leave a Comment