News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

स्मैक तस्कर भाई जान की संपत्ति पर चला प्रशासन का चाबुक ,1.31 करोड़ की संपत्ति सीज,

फतेहगंज पश्चिमी।। जिलाधिकारी के आदेश पर एसडीएम मीरगंज राजीव कुमार शुक्ला की मौजूदगी में मीरगंज और फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए बुधवार को शातिर स्मैक तस्कर सराफत हुसैन उर्फ भाई जान की करीब एक करोड़ 31 लाख कीमत आवासीय और दो मंजिला मकान और मुख्य बाजार में मौजूद पांच मंजिला शोरूम को जब्त करके किसी के द्वारा खुर्द बुर्द नही करने का चेतावनी नोटिस चस्पा कर दिया है।

Advertisement

 

 

कस्बा के मोहल्ला सराय बार्ड 12 निवासी कुख्यात स्मैक तस्कर शराफत हुसैन ने देश,प्रदेश में स्मैक तस्करी का अबैध रूप से धंधा करके कस्बा,और ग्रामीण क्षेत्र आवासीय,गैर आवासीय सम्पत्ति अर्जित की है।शासन प्रशासन की शक्ति के चलते अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करने को चलाये जा रहे अभियान के तहत फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने स्मैक तस्करी में बरामद करके जेल भेजा था। जिसमें वह जमानत पर छूट गया था। इसके बाद पुलिस ने गैंगस्टर की कार्यवाही की थी। जिस की विवेचना मीरगंज पुलिस कर रही है।

 

 

बुधवार को जिलाधिकारी के आदेश पर एसडीएम मीरगंज राजीव कुमार शुक्ला की मौजूदगी में मीरगंज और फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने करीब एक करोड़ 31लाख 6 हजार 27 रुपये कीमत के एक आवासीय दो मंजिला मकान, मुख्य मार्केट पुरानी सब्जी मण्डी में मौजूद पांच मंजिला शोरूम से जरूरी सामान निकलवाकर ताला मारकर सील कर दिया।गेट पर किसी के द्वारा नही खरीदने और वेचने का चेतावनी नोटिस भी चस्पा कर दिया।इस दौरान थाना प्रभारी मीरगंज हरेन्द्र सिंह और फतेहगंज पश्चिमी थाना प्रभारी ललित मोहन,इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार भारी फोर्स के साथ मौजूद रहे।

Related posts

लाल वस्त्र पहन कर करें हनुमान जी की पूजा ,सभी संकट होगे दूर, जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

खंभे से टकराया बाइक सवार ,मौके पार मौत 

newsvoxindia

आंवला सीएचसी में कोविड संक्रमण को लेकर हुई मॉक ड्रिल,

newsvoxindia

Leave a Comment