News Vox India
धर्मनेशनलमनोरंजनशहर

सिद्धू मुसेवाला का नया गाना वार हुआ रिलीज, 12 घंटे में 8 मिलियन व्यू हुए

दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनकी दूसरी गीता आज रिलीज हो गई। इस गाने को सिद्धू मूसेवाला के यूट्यूब चैनल पर रात 10:20 बजे रिलीज किया गया. रिलीज के पहले मिनट में ही इस गाने को लाखों लोगों ने देखा और पसंद किया है। इस गाने का टाइटल ‘वार’ है और ये गाना दरअसल वन टाइम का है. जिसे पंजाब के महान नायक हरि सिंह नलुआ के लिए गाया गया है। हरि सिंह नलुआ महाराजा रणजीत सिंह के सेनापति थे। इस महान नायक ने पठानों के खिलाफ कई लड़ाई लड़ी और महाराजा रणजीत सिंह को जीत दिलाई। जिसमें सियालकोट, कसूर, अटक, मुल्तान, कश्मीर, पेशावर और जमरौद के युद्ध प्रमुख हैं। हरि सिंह नलुआ को भारत के महान योद्धाओं में स्थान दिया जाता है।

 इस गाने को सिद्धू मूसेवाला ने गाया था, लेकिन इस गाने के रिलीज होने से पहले ही मूसेवाला की मौत हो गई थी। उनके निधन के बाद यह उनका दूसरा गाना है जिसका उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार था। गौरतलब है कि इससे पहले सिद्धू मूसेवाला का गाना ‘एसवाईएल’ आया था जो भारत में यूट्यूब पर धमाल मचा चुका था। अब तक 12 घंटो में ये गाना 7.9 मिलियन व्यू पा चुका है और यू ट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है।

Related posts

सोना चांदी के दामों में आया उछाल, जाने आज के दाम ,

newsvoxindia

अभयराजपुर के कंपोजिट प्राथमिक विद्यालय में चोरी 

newsvoxindia

Horoscope Today, 10 July 2022: -आज हरिशयनी एकादशी को भगवान की पूजा अर्चना करेगी सभी ग्रह बाधाओं को शांत ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment