News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

बरेली की सनसनीखेज घटना :कबाव का स्वाद बिगड़ा तो जिंदगी से हाथ धो बैठा चिकन कारीगर

यूपी के बरेली में एक ग्राहक ने एक कबाव बनाने वाले कारीगर की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि कबाब का स्वाद बिगड़ गया था । इसी विवाद में ग्राहक ने कबाब कारीगर की गोली मारकर हत्या कर दी और अपनी कार से फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने दोनों हत्यारोपी को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा कर दिया।वही कुछ लोग यह भी कह रहे है कि कबाव बनाने वाले कारीगर ने कबाब के पैसा मांगे थे । यह बात सुनकर ग्राहक नाराज हो गए तो कारीगर के कनपटी पर गोली मार दी, गोली लगने से कबाब कारीगर की मौके पर ही मौत हो गई ।

Advertisement

 

 

दरसल यह सनसनीखेज वारदात प्रेमनगर थाना क्षेत्र के प्रियदर्शनी नगर  में बुधवार की रात को हुई थी। घटना जानकारी होते ही मौके पर प्रेमनगर पुलिस के पहुंचने के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच भी शुरू कर दी और आज  दोपहर तक हत्यारोपियों को गिरफ्तार करके मामले का भी खुलासा कर दिया।

जानकारी के मुताबिक प्रेम नगर थाना क्षेत्र के प्रियदर्शनी नगर  में नासिर कबाब बनाने की दुकान पर काम करता था। बुधवार रात्रि लगभग 11:00 बजे एक ग्राहक उसकी दुकान पर कबाब खाने आया और कबाब खाने के बाद जब वह चलने लगा तो नासिर ने उससे अपने कबाब के पैसे मांगे तो यह बात सुनते ही ग्राहक अपना आपा खो बैठा और तमंचा निकालकर उसके सर में गोली मार दी । लहूलुहान हालत में जब उसको अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने नासिर को मृत घोषित कर दिया । ऐसे में एक बार फिर बरेली में कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं।

 

राहुल भाटी , एसपी सिटी बरेली

 

 

पुलिस को पूछताछ के बाद कुछ महत्वपूर्ण सुराग लगे थे ।वही नासिर की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम समझ गया। नासिर के भाई ने ने ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि प्रियदर्शनी नगर में एक व्यक्ति द्वारा चिकन कॉर्नर लगाया जाता है जिसमें तीन लोग काम किया करते है। बीती रात एक ग्रे कलर की इनोवा कार से दो लोग ठेले पर कबाव खाने पहुंचे इसी दौरान कबाब की गुणवत्ता के साथ अन्य बात को लेकर चिकन कॉर्नर कब मालिक से कोई बात हो गई । इसी विवाद में कारीगर भी बीच में आ गया जिसमें एक व्यक्ति ने गोली मारकर कारीगर की हत्या कर दी और दोनों व्यक्ति अपनी कार से फरार हो गए । पुलिस ने घटना के दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा कर दिया है।

चुनाव के चलते जिले में लगी हुई है धारा 144

यूपी में इनदिनों निकाय चुनाव चल रहे है। इसी क्रम में बरेली में 11 मई को निकाय चुनाव का मतदान चल रहा है। वही जिले में धारा 144 भी लगी है और पूरे शहर में पुलिस के पहरे को भी बढ़ाया गया है। इसी बीच यह घटना भी हो गई।

 

 

Related posts

वृद्धजनों को गुलाल लगाकर सांसद धर्मेंद्र कश्यप की बेटियों ने मनाई होली,

newsvoxindia

MP में दर्दनाक सड़क हादसा: बोलेरो और डंपर की जोरदार भिड़ंत, 5 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

newsvoxindia

पंचांग देखकर जाने कौन सा समय नए काम के लिए हो सकता है बेहतर ,

newsvoxindia

Leave a Comment