News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

सद्दाम की ब्लैक कॉफी पीने की आदत ने एसटीएफ का काम किया आसान,

बरेली। एसटीएफ की टीम सद्दाम को दिल्ली के मालवीय नगर से गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। इसके बाद से लोग यह जानने में लग गए कि इतना शातिर एसटीएफ की गिरफ्त में आसानी से कैसे आ गया।सद्दाम की गिरफ्तारी के बाद इस बात के भी राज खुलने लगे है। सूत्र बताते है कि सद्दाम को अपने महिला मित्रों के साथ एकांत में बैठकर ब्लैक कॉफी पीने का  शौक है । इसके लिए वह ऐसी जगहों के कैफे चुनता था जहां उसे लोग  जानते नहीं है ।ताकि वह तसल्ली से अपने महिला मित्र से बात कर सकें।

Advertisement

 

 

इस कमी को जानकर एसटीएफ ने इस थ्योरी पर काम किया। उमेश पाल कांड के बाद से फरार हुए सद्दाम को तलाशने के कई अभियान चलाए गए । इसके बाद एसटीएफ ने देश के चुनिंदा शहरों के कैफों में जाकर सद्दाम के फोटो दिखाकर तलाशा । इस बीच टीम दिल्ली में पहुंची तो उसने एक कैफे संचालक को सद्दाम का फोटो दिखाकर जानकारी की तो वहां से सद्दाम की लोकेशन मिल गई इसके बाद बुद्धवार की रात को मालवीय नगर से सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

जिम जाना भी सद्दाम की आदत में शामिल

माफिया असरफ के साले को जिम जाने की आदत में शुमार है। वह वर्षो से जिम करता रहा है। दूसरी ओर रॉयल लाइफ दिखाने के लिए महंगी सिगरेट पीना ,महिला मित्रों के साथ दोस्ती रखना , अक्सर कैफों में जाकर ब्लैक कॉफी पीना उसके जीवन के हिस्सा बताया जाता हैं।

Related posts

नेशनल हाइवे पर दो बाइक सवार आपस में भिड़कर  गंभीर रूप से  घायल,

newsvoxindia

रामपुर में शुरू हुआ पल्स पोलियो अभियान, घर घर पहुंचेंगे स्वाथ्यकर्मी,

newsvoxindia

फतेहगंज में पश्चिमी 55 बकायेदारों के कनेक्शन काटे गए

newsvoxindia

Leave a Comment