News Vox India
नेशनलशहर

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में विदेशी युवक भी हुए शामिल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की तारीफ,

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा सोमवार सुबह झालावाड़ जिले के रायपुर के कालीतलाई गांव से शुरू हो गई। राहुल संग सीएम अशोक गहलोत, पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट समेत सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता यात्रा के साथ पैदल चले। देशभक्ति गानों के साथ उत्साह से चल रहे थे।उधर मुख्यमंत्री गहलोत ने यात्रा में शामिल अन्य यात्रियों से मिलकर उनका हालचाल पूछा और भोजन एवं रात्रि विश्राम एवं ठहरने सहित तमाम व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली।

Advertisement

 

इसी दौरान उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होने आए सोहेल हाशमी से भी मुलाकात की। इस मुलाकात का वीडियो भी गहलोत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा: ‘विदेशों से लोग अपना कामकाज छोड़कर राहुल गांधी के नेतृत्व में देश की मजबूती के लिए ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होने आ रहे हैं।’

 

सोहेल हाशमी ने बताया कि उन्होंने महाराष्ट्र से यात्रा को ज्वाइन किया है। उनके एक मित्र भी यात्रा में शामिल होने बेल्जियम से आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि एमपी में बहुत अच्छे इंतजामात थे, लेकिन राजस्थान में आकर बहुत अच्छा लगा। यहां पूरी व्यवस्था की गई है। सोहेल ने कहा कि वे यात्रा में देश को समर्थन करने के उद्देश्य से आए हैं।

Related posts

सपा कार्यालय पर समाजवादी शिक्षक सभा कार्यकारिणी के मनोनयन पत्र बांटे गए,

newsvoxindia

मोदी के जबरा फैन ने बॉडी पर बनाई मोदी की तस्वीर, पीठ पर बांधा डस्टबिन और पहुंच आया चाय पिलाने पटना।

newsvoxindia

स्कूल के प्रबंधक पति पर शिक्षिका के रेप का लगा आरोप , पुलिस जांच में जुटी ,

newsvoxindia

Leave a Comment