News Vox India
नेशनलशहर

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में विदेशी युवक भी हुए शामिल, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की तारीफ,

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा सोमवार सुबह झालावाड़ जिले के रायपुर के कालीतलाई गांव से शुरू हो गई। राहुल संग सीएम अशोक गहलोत, पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट समेत सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता यात्रा के साथ पैदल चले। देशभक्ति गानों के साथ उत्साह से चल रहे थे।उधर मुख्यमंत्री गहलोत ने यात्रा में शामिल अन्य यात्रियों से मिलकर उनका हालचाल पूछा और भोजन एवं रात्रि विश्राम एवं ठहरने सहित तमाम व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली।

Advertisement

 

इसी दौरान उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होने आए सोहेल हाशमी से भी मुलाकात की। इस मुलाकात का वीडियो भी गहलोत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा: ‘विदेशों से लोग अपना कामकाज छोड़कर राहुल गांधी के नेतृत्व में देश की मजबूती के लिए ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होने आ रहे हैं।’

 

सोहेल हाशमी ने बताया कि उन्होंने महाराष्ट्र से यात्रा को ज्वाइन किया है। उनके एक मित्र भी यात्रा में शामिल होने बेल्जियम से आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि एमपी में बहुत अच्छे इंतजामात थे, लेकिन राजस्थान में आकर बहुत अच्छा लगा। यहां पूरी व्यवस्था की गई है। सोहेल ने कहा कि वे यात्रा में देश को समर्थन करने के उद्देश्य से आए हैं।

Related posts

बरेली से शाहजहांपुर जा रही मौसी -भांजी  हुई लापता , पुलिस तलाश में जुटी ,

newsvoxindia

धन संबंधी समस्याओं को दूर करेंगे भगवान गणेश -चढ़ाएं दुर्वांकुर और करें पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Horoscope Today:आज मछलियों को आटे की गोली खिलाने से होगी सकारात्मक ऊर्जा में वृद्धि ,जानिए कैसा रहेगा आपका दिन,

newsvoxindia

Leave a Comment