News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल , कांग्रेसियों ने मिठाई बांटकर मनाया जश्न,

दिल्ली। राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल होने के बाद कांग्रेसियों  इस खबर से झूम उठे  । इंडिया से जुड़े विपक्ष के नेताओं ने राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने के बाद अपनी खुशी जताई । कांग्रेसी नेताओं ने राहुल की संसद में वापसी को लेकर कहा कि टाइगर ईज़ बैक।।राहुल गांधी आज करीब 133 दिनों संसद पहुंचे जहां उनका इंडिया के सांसदों ने उनका स्वागत किया ।

Advertisement

 

 

राहुल गांधी ने सभी सांसदों को नमस्कार बोलकर उनका अभिवादन किया। दरसल 4 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने राहुल की मोदी सर नेम मामले में हुई सजा पर रोक लगा दी थी। इसके बाद कोंग्रेसी नेता अधीर रंजन ने लोकसभा सचिवालय से पत्राचार किया था। 7 अगस्त को लोकसभा सचिवालय ने राहुल की सुप्रीम कोर्ट द्वारा रोक लगाने के बाद सांसदी बहाल करने की बात कही थी। कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट करते हुए की राहुल गांधी की सदस्यता बहाल हो गई है। यह सत्य की और देश की जीत है।

 

अहमदाबाद कोर्ट ने राहुल की याचिका को किया था रद्द

4 अप्रैल को अहमदाबाद में मोदी सरनेम नाम मामले में सेशंस कोर्ट ने राहुल गांधी की याचिका को रद्द कर दिया था । तब राहुल गांधी को कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली थी ।हालांकि सूरत कोर्ट राहुल गांधी को मानहानि के मामले में दो साल की सजा सुना चुकी थी ।

 

राहुल गांधी ने इसी बीच एक वीडियो वायरल करके भी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि सेठ किसका, साहब का, उन्होंने सीधे अडानी को लेकर सरकार को लेकर अपनी बात कही थी । उन्होंने यह भी कहा था कि सब कुछ अडानी का है । बिजनिस बढ़ना कोई गलत बात नहीं । पर जादू की तरह बढ़ रहा है।

Related posts

 सोना के साथ चांदी के दामों में तेजी कायम   ,यह है आज के भाव,

newsvoxindia

बिथरी में डॉक्टर को बदमाशों ने चाकू मारकर किया घायल, घटना में डॉक्टर की पत्नी की मौत,

newsvoxindia

रामपुर जेल अधीक्षक प्रशांत मौर्य जनरल बीके सिंह द्वारा हुए सम्मानित , यह रही वजह 

newsvoxindia

Leave a Comment