News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

बरेली में प्रमोद कृष्ण का बड़ा बयान : विपक्ष का नेता कांग्रेस का होगा : आचार्य प्रमोद कृष्ण,

बरेली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्ण ने पटना में हो रही विपक्ष की बैठक पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विपक्ष का जो नेता होगा वह कांग्रेस का नेता होगा । वही राहुल गांधी के पीएम होने के सवाल पर कहा कि हो सकता है कि राहुल गांधी पीएम बने। आचार्य प्रमोद कृष्ण ने यह भी कहा कि बीजेपी को हराना है तो पूरे विपक्ष को कांग्रेस का साथ देना होगा।

Advertisement

 

 

आचार्य कृष्ण ने आदिपुरुष फिल्म को लेकर बड़ा बयान दिया है । उन्होंने कहा कि आदिपुरुष को सीएम योगी को प्रदेश में बैन कर देना चाहिए साथ ही फिल्म निर्माता एवं फिल्म से जुड़े अन्य लोगों को भी देश से माफी मांगना चाहिए।

 

बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्ण भगवान कल्कि की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में
श्यामगंज स्थित श्री शिरडी साई सर्बदेब पहुंचे । उनके पहुंचने पर मंदिर के महंत सुशील पाठक ने मंदिर से जुड़े स्टाफ के साथ आचार्य प्रमोद कृष्ण के ऊपर पुष्पवर्षा करके उनका जोरदार स्वागत । प्रमोद कृष्ण के साथ एमपी के  संत उनके साथ साई मंदिर पहुंचे थे।

बरेली में स्थापित हुई कल्कि भगवान की प्रतिमा,

 

वही शहर के मेयर उमेश गौतम ने भी मंदिर आकर आचार्य प्रमोद कृष्णा से शिष्टाचार मुलाकात की।

 

 

लक्ष्मी नारायण भगवान की प्रेरणा से हुई कल्कि महाराज की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा 

मंदिर के पुजारी सुशील पाठक ने बताया कि मंदिर के आधार देव श्री लक्ष्मी नारायण भगवान की प्रेरणा से मंदिर के एक स्थान पर कलियुग के होने वाले अवतार श्री कल्कि महाराज के विग्रह की स्थापना की सहज प्रेरणा मिली ।  उन्होंने बताया कि कल्कि भगवान का जिक्र श्री मदभागवत पुराण में भी हैं।

 

 

यूपी में बरेली में स्थापित हुआ भगवान कल्कि का दूसरा मन्दिर

उत्तर प्रदेश का बरेली शहर भगवान कल्कि की मूर्ति की स्थापना होते ही प्रदेश के उस श्रेणी में आ गया जहां भगवान कल्कि की मूर्ति की स्थापना हुई है। जानकारी के मुताबिक अभी तक भगवान कल्कि का मन्दिर संभल में ही है। जहां देशभर के लोग दर्शन के लिए पहुंचते है।

Related posts

पाकिस्तान से आई बहती कोल्ड ड्रिंक की बोतल से बीएसएफ ने 1 किलो हैरोइन बरामद की। 

newsvoxindia

स्टाल लगाकर  बीजों का किया जायेगा वितरण , जाने यह पूरी खबर 

newsvoxindia

ट्रक ने बुज़ुर्ग की कुचला , मौके पर मौत,

newsvoxindia

Leave a Comment