News Vox India
नेशनलमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

पीएम मोदी का बरेली में बड़ा बयान – इंडी गठबंधन का एससी -एसटी-ओबीसी का आरक्षण लूटने का मन है : पीएम मोदी

  • सपा-कांग्रेस पर पीएम का पूरा भाषण रहा केंद्रित 
    Advertisement
  • मायावती की पूरे भाषण में नहीं की चर्चा 
  • धर्मेंद्र कश्यप -दुर्विजय के लिए पीएम मोदी ने मांगे वोट 
 
बरेली।  पीएम मोदी ने  बरेली में सपा -कांग्रेस गठबंधन पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि इंडी गठबंधन ने एससी /एसटी/ओबीसी के आरक्षण लूटने का मन बनाया है। वह एससी। एसटी /ओबीसी का आरक्षण नहीं छीनने देंगे यह उनकी गारंटी है। उन्होंने सपा -कांग्रेस पर तंज कसते हुए  कहा कि वह पिछड़े – दलित लोगों को सर्वे कराके धर्म आधारित आरक्षण देंगे। इसलिए वह सरकार बनाने के लिए वोट मांग रहे है। वह 400 सीट इसलिए  मांग रहे कि वह उनके मंसूबों पर ताला लगा सके। पीएम मोदी सपा के परिवारवाद पर निशाना साधते हुए कहा कि  अपने परिवार के लिए सोचते है। इन्हे अपने परिवार के अलावा कोई यादव नहीं मिला जो चुनाव लड़ सके। जिसे वह टिकट दे सके। इन लोगों ने यूपी की कई जगहों पर  केवल अपने परिवार के लोगों टिकट दिया।
उन्होंने अपने संबोधन में यह भी कहा कि मजबूत भारत के लिए एससी/ एसटी/ओबीसी के लिए कमल खिलाना है।  पीएम मोदी ने मंच से आंवला सीट से भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप और बदायूं सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे दुर्विजय वोट देने की अपील की। पीएम मोदी ने यह भी कहा आप लोग वोट करते यह सोचे की आप मोदी के लिए वोट कर रहे है और उनका वोट सीधे मोदी के पास ही जाएगा। इसलिए 7 मई को मतदान करने के बाद जी जलपान करना है। 
 
पीएम मोदी ने जैसे ही मंच  पहुंचे उन्होंने सबसे पहले बरेली -बदायूं की जनता को राम राम के अभिवादन से अपने  भाषण  शुरुआत की। उन्होंने जनता से कहा कि मोदी आपकी सेवा ने जीवन के पल पल के साथ अपने शरीर का कण कण खपाने निकले है।पीएम  मोदी ने अपने भाषण में जनता को सरकार द्वारा चलाई गई एक एक योजनाओं को बताया और बताया कि किस तरह उनकी सरकार की योजनाएं जनता के लिए फ़ायदेबंद साबित हुई। पीएम मोदी ने मुफ्त इलाज ,मुफ्त राशन ,पीएम आवास ,जैसी स्कीमों को गिनाया।
पीएम मोदी ने यह भी कहा कि हर बुजुर्ग जिसकी आयु 70 वर्ष है उसके के लिए फ्री इलाज की सरकार व्यवस्था करेगी। इसका खर्च आपका दिल्ली में बैठा बेटा  करेगा इसके लिए किसी बेटे को चिंता करने की जरुरत नहीं है। पीएम मोदी ने 2024 का चुनाव एक हजार वर्ष की मानसिकता से मुक्ति का चुनाव है। 10 साल पहले सपा -कांग्रेस ने हमे राममंदिर के मुददे पर चिढ़ाने का काम किया करते थे और कहते थे कि  भाजपा वाले यह नहीं बताते  रामंमंदिर कब बनाएंगे तो हमने राममंदिर भी बनाया , डेट के साथ जगह भी बनाई निमंत्रण  भी दिया पर वह अपने अहंकार में प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आये ,वह तो खुद को भगवान राम से ऊपर मानते है। अगर वह राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण स्वीकार कर लेते तो सपा कांग्रेस का वोट बैंक नाराज नहीं हो जाता। मोदी ने  यह भी कहा कि उन्होंने तो हमारे श्याम को नहीं स्वीकारा ,जब वह द्वारिका गए तो कांग्रेस के शहजादे ने उनका मजाक मनाया। सपा के ठेकेदार जो खुद को यदुवंशी बताते है वह उनकी आरती उतार रहे है। कांग्रेस का खतरनाक पंजा यूपी के लोगों का हक़ छीनने वाला है। बता दें कि पीएम मोदी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे और पीएम मोदी को सुनने के लिए लोगों में बड़ी उत्सुकता थी लोग रैली स्थल पर सुबह से पहुंचने लगे थे। प्रशासन ने रैली के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किये थे। 

Related posts

रोजगार मेले में नौकरी मिली, अब कम्पनी मांग रही रुपये, विधायक ने काली सूची में डालने को लिखा पत्र,

newsvoxindia

शिवसेना ने कैंट से उतारा अपना उम्मीदवार, जानिए यह खबर,

cradmin

Baap of All Films: संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल और जैकी श्रॉफ स्टारर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी ,

newsvoxindia

Leave a Comment