News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

Pilibhit News : पानी से भरे गड्डे में डूबने से तीन मासूमों की मौत , पुलिस मामले की जांच में जुटी ,

 

यूपी के पीलीभीत में रविवार को पानी से भरे गड्डे में तीन मासूमों की डूबने से मौत हो गई।  घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया।  सूचना पर पुलिस के साथ जिले के आलाधिकारी भी पहुंच गए।  पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बच्चों को गड्डे से शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  यह घटना पीलीभीत के सेहरामऊ थाना क्षेत्र में पड़ने वाले गांव पटिहन में में तब हुई।  जब  एक ही मोहल्ले के 3  नाबालिग बच्चे पानी से भरे गड्ढे में डूब  गए और उनकी मौत हो गई ।

न्यूज वॉक्स संवादाता प्रांजल के मुताबिक सेहरामऊ थाना क्षेत्र मे पड़ने वाले गांव पटिहन में  8 वर्षीय लोकेंद्र, 9 वर्षीय स्वप्निल 8 साल का सचिन गांव के ही पास ईट भट्टे के लिए निकाली गई मिट्टी के गड्ढे में अचानक  डूबने से तीनों मासूमों की मौत हो गई।  घटना के वक्त  मृतकों के साथ का एक बच्चा और मौजद था जिसने यह सब कुछ अपने सामने होता  देखा और घटना की सूचना गांव वालों को दी। घटना की जानकारी होते ही ग्रामीण डी=घटना स्थल पर दौड़ पड़े।  जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक गड्डे में डूबे तीनों बच्चे दम तोड़ चुके थे।

 

 

ग्रामीणों ने तीनों बच्चों की लाशों को गड्ढे से बाहर निकाला। इसी दौरान  किसी ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दे दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों का पंचनामा भर उनके शव को अपने कब्जे में लेने के साथ शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
गांव में घटना से मातम का माहौल है , प्रशासन ने एतिहातन भारी-भरकम पुलिस फोर्स को गांव में तैनात किया  है।  बताया यह भी जा रहा है कि  पुलिस जांच  में ईट भट्टे वाले की लापरवाही  मिली तो पुलिस कार्रवाई कर सकती है।

Related posts

 नए साल पर हादसा ।।सड़क हादसे में राममूर्ति हॉस्पिटल के कर्मचारी की मौत , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

newsvoxindia

नशा मुक्ति केंद्र का मैनेजर निकला वाहन चोरों का मास्टरमाइंड , तीन आरोपी गिरफ्तार

newsvoxindia

जानिए बरेली जिले में किस जगह किसने फहराया तिरंगा , देखिये यह फोटो

newsvoxindia

Leave a Comment