News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

आजाद पार्टी के सुप्रीमों पर कार सवार बदमाशों का जानलेवा हमला , बाल बाल बचे चंद्रशेखर आजाद रावण,

यूपी के सहारनपुर में बुधवार शाम को आजाद समाज पार्टी के सुप्रीमों चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण को कुछ अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया , जिसमें चंद्रशेखर आजाद बाल बाल बच गए । हालांकि इस घटना में आजाद समाज पार्टी के सुप्रीमों घायल हो गए।आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद रावण पर सहारनपुर के देवबंद इलाके में बदमाशों ने गोली चला दी । इस घटना में आजाद की गाड़ी पर कई  गोलियां चलाई गई । घटना में गाड़ी के शीशे टूट गए हैं । कहा यह भी जा रहा है कि  गोली आजाद को छूते हुए निकल गई।घायल चंद्रशेखर को देवबंद के सरकार अस्पताल में घायल अवस्था में भर्ती कराया गया है ।

Advertisement

 

 

चंद्रशेखर पर हमले के बाद विपक्ष ने उठाये सुरक्षा पर सवाल

सहारनपुर में चंद्रशेखर पर हमले के बाद उनके समर्थक के साथ विपक्षी दल सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार काे घेरते हुए नजर आए । स्थानीय समर्थकों के मुताबिक चंद्रशेखर आजाद रावण अपने समर्थकों के साथ क्षेत्र में कहीं जा रहे थे । इसी दौरान कार में बैठे बदमाशों ने रावण पर गोलियां चला दी । घटना में गाड़ी क्षतिग्रस्त होने के शीशे भी टूट गए है।

घटना की जानकारी होते ही अस्पताल पहुंचने लगे रावण के समर्थक,

सीसीटीवी में हमलावरों के कार आने की हुई पुष्टि

चंद्रशेखर पर हमलावर जिस गाड़ी से आए थे , उसके सीसीटीवी फुटेज मिलने की जानकारी हुई है। बताया जा रहा है कि हमलावर हरियाणा नंबर की कार पर सवार थे । हमलावरों ने जैसे ही घटना को अंजाम दिया बैसे ही सहारनपुर के देवबंद इलाके में हड़कंप मच गया है।
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चंद्रशेखर को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ मामले की जांच करने के साथ बदमाशों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

Related posts

अपनी राशि के अनुसार होली में आहुति देकर करें परिक्रमा तो होगी धनवर्षा,

newsvoxindia

खुद से शादी का देश में आया अनोखा मामला , लोगों ने भी शादी का किया था विरोध ,

newsvoxindia

मुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक से मुक्ति दिलाने के लिए पीएम मोदी कोधन्यवाद बोला , ,

newsvoxindia

Leave a Comment