News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

बरेली जिला जेल मामले में कई पुलिस के रडार पर, गुड्डू मुस्लिम की गिरफ्तारी की खबर निकली अफवाह,,

बरेली। उमेश पाल हत्या कांड का  बरेली से कनेक्शन जुड़ने के बाद से बरेली पुलिस एक से बढ़कर एक खुलासा कर रही है। पुलिस ने  माफिया अतीक के भाई अशरफ से  बिना पर्ची से मुलाकात करने के आरोप में अबतक दो जेलकर्मियों के साथ 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। बताया यह भी जा रहा है कि बरेली पुलिस एसटीएफ के साथ मिलकर अशरफ के साले सद्दाम और उसके हमदर्द लल्ला गद्दी की तलाश में जगह जगह छापा मार रही है। पुलिस ने पूर्व मंत्री की बेटी से सद्दाम कनेक्शन जुड़ने में अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है। सूत्र यह भी बताते है कि सद्दाम का रिश्ता मंत्री की बेटी से तय हो गया था लेकिन अशरफ और उसके साले सद्दाम का  नाम उमेश कांड से जुड़ जाने के बाद से मंत्री ने सद्दाम से तय हुए अपने बेटी की रिश्ते को तोड़ना उचित समझा ।

Advertisement

 

 

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि बिथरी थाना क्षेत्र में  एक कैदी से बिना पर्ची के मुलाकात करने के आरोप में दो जेलकर्मी सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।उन्होंने यह भी बताया कि एक महिला की अभियुक्त से बातचीत होती थी अगर मामले में संलिप्ता पाई गई तो महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

एसपी सिटी ने यह भी कहा कि जिला जिले में बिना पर्ची से मुलाकात करने के आरोप में दो लोगों को जेल भेजा गया था , अगर मामले में जेल के किसी कर्मी की मामले में आगे भी संलिप्ता पाई जाती है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

 

एसपी सिटी ने गुड्डू मुस्लिम की गिरफ्तारी के सवाल पर कहा कि गुड्डू की गिरफ्तारी की अभी तक सूचना नहीं है। यदि ऐसी कोई सूचना होगी तो मीडिया को दी जाएगी। वही सद्दाम और लल्ला गद्दी के बारे में कहा कि इन दोनों की गिरफ्तारी शेष है । पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हुई है।

Related posts

बरेली:सोने की कीमत 51,332 रू प्रति 10 ग्राम ,चांदी का भाव 67,676 रू प्रति किलोग्राम,

newsvoxindia

ऑल इंडिया कल्चरल एसोसिएशन  की अध्यक्ष बनी इफ्फत सिराज ,जेसी.पालीवाल की परम्परा को आगे बढ़ाने  की जताई इच्छा 

newsvoxindia

मथुरा : सुहागरात को दुल्हन हुई फरार, जेवरात भी ले गयी साथ ,

newsvoxindia

Leave a Comment