News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

प्रयागराज में माफिया अतीक- अशरफ की हत्या, सीएम ने घटना के संबंध में उच्चस्तरीय जांच के आदेश,

यूपी के प्रयागराज में माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि अतीक और उसके भाई अशरफ को पुलिस कॉल्विन हॉस्पिटल में मेडिकल कराने पहुंची थी। इसी दौरान तीन युवकों ने पुलिस कस्टडी के बीच गोली मारके हत्या कर दी। बताया यह भी जा रहा है कि इस दौरान हत्यारों ने हत्या को अंजाम देने के लिए 10 राउंड फायरिंग भी की। घटना के बाद से प्रयागराज में पुलिस का पहरा और बड़ा दिया गया है। CM योगी,DGP,DG L&O के साथ बैठक कर रहें हैं । प्रदेश में हाईअलर्ट के साथ गृह विभाग से लेकर सभी बड़े अफ़सर अलर्ट पर हैं ।

Advertisement

 

जानकारी के मुताबिक स्पेशल डीजी LO प्रशांत कुमार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिलने उनके निवास पर पहुंचे थे ।उन्होंने सीएम को पूरे मामले की जानकारी दी है।वही सीएम योगी स्वयं मामले में निगरानी कर रहे है।स्पेशल डीजी L/O ने पुलिस कमिश्नर प्रयागराज रमित शर्मा से पूरे मामले पर जानकारी ली है।बताया यह भी जा रहा है कि घटनास्थल पर दोनों ज्वाइंट सीपी भी मौजूद है। हालांकि जानकारी यह भी मिल रही है अतीक और अशरफ पर कई राउंड फायरिंग करके मौत के घाट उतारने वालों में नवीन तिवारी,अरुण मौर्या ,सोनू नामक युवक है। जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

crime photo

 

सीएम योगी ने उच्चस्तरीय जांच के आदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज की घटना संज्ञान लेते हुए , पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए है । मुख्यमंत्री ने तीन सदस्य जुडिशल कमिशन (न्यायिक जांच आयोग) के गठन के निर्देश भी दिए है ।

Related posts

Rampur :पति ने पत्नी को प्रेमिका के घर छोड़ा , ससुर ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप ,

newsvoxindia

 मकर शनिदेव की पूजा और असहायतो की सहायता से बढ़ेगी सुख समृद्धि, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

संतानप्राप्ति के लिए जन्माष्टमी के दिन करे इन मंत्रो का जाप, जल्द गूंजेगी किलकारी

newsvoxindia

Leave a Comment