News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

Rampur से  सांसद घनश्याम सिंह लोधी फिर आजमाएंगे किस्मत !

मुजस्सिम खान,

रामपुर ।। लोकसभा के चुनाव की घोषणा को अब चंद सप्ताह ही बाकी है। अन्य पार्टियों की रफ्तार भले ही अभी धीमी दिखाई दे रही है लेकिन भाजपा पूरे दम खम के साथ मतदाताओं के बीच में एक बार फिर से पेठ बनाने की तैयारी में जुट चुकी है। रामपुर से भाजपा सांसद घनश्याम सिंह लोधी ने मीडिया से रूबरू होकर सरकार की उपलब्धियां का बखान किया है, हालांकि यह बात अलग है कि उनकी दावेदारी का सवाल भी स्थानीय स्तर पर गरमाता रहता है।रामपुर से भाजपा सांसद घनश्याम सिंह लोधी में केंद्र सरकार के बजट पेश होने और सत्र को लेकर अपने आवास पर प्रेस वार्ता की जहां पर उन्होंने सरकार की 10 वर्षों की उपलब्धियां को गिनाया तो वहीं विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा है। सांसद ने प्रधानमंत्री मोदी को एक बेहतर राजनेता बताया वहीं उन्होंने लोकसभा की चुनावी तैयारी का भी इसे आगाज़ बताया है।

 

 

रामपुर कई दिग्गजों की कर्मभूमि रहा है यहां पर मौलाना अबुल कलाम आजाद, अभिनेत्री जयाप्रदा, डॉक्टर नेपाल सिंह और मुख्तार अब्बास नकवी जैसे राजनीति के धुरंधरों ने जनता का विश्वास हासिल करने के बाद अपना लोकसभा का सफर कई मर्तबा तय किया है। वर्ष 2022 में सपा नेता आजम खान के सांसदी से इस्तीफा देने के बाद यहां पर लोकसभा के उपचुनाव हुए थे जिसमें भाजपा के घनश्याम सिंह लोधी निर्वाचित हुए।

 

 

उनकी देवदारी मौजूदा सांसदी के हिसाब से तो लगभग तय मानी जा रही है। लेकिन सियासी गलियारों में उनके टिकट कटने की चर्चाएं भी कम नहीं है। इसका बड़ा कारण भाजपा के दिग्गज मुख्तार अब्बास नकवी और फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा की जनता के बीच लगातार मौजूदगी तो है ही वहीं इन सब के बीच एक बड़े सरकारी अफसर की चुनाव लड़ने की सुगबुगाहट भी जोर-शोर से महसूस की जा रही है।

 

 

नकवी और जयप्रदा की बात तो अलग है लेकिन जिस तरह की बिसात पर्दे के पीछे से सरकारी अफसर के द्वारा बिछाई जा रही है तो उससे कहीं ना कहीं मौजूदा सांसद घनश्याम सिंह लोधी को किनारे लगाए जाने की चर्चा में कुछ ना कुछ वजन जरूर दिखाई दे रहा है। इन सब के बीच मौजूदा सांसद अपनी दावेदारी को पूरी तरह से मजबूत मान रहे हैं और इसका खुलासा उन्होंने मीडिया से रूबरू होकर भी किया है।

 

Related posts

बहराइच के स्कूल में हादसा : झूला टूटकर गिरने से मासूम बच्ची की मौत , देखिये यह लाइव वीडियो 

newsvoxindia

खरीदे गए मकान पर कब्ज़ा नहीं दे रहे हैं दूसरे पक्ष के लोग,-टीम ने मौके पर पहुंचकर न्यायालय में पक्ष रखने की कही बात

newsvoxindia

नशे में धुत होकर थाने पहुंचा सिपाही तो स्थानीयों ने मामले की शिकायत सीएम से की ,

newsvoxindia

Leave a Comment