News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

तिरंगा यात्रा को लेकर मौलाना का बयान : प्रशासन को मैं अपनी बात नहीं समझा पाया: तौकीर रजा

 संविधान को सीने से लगाकर मौलाना ने मीडिया के सवालों का दिया जवाब,

मीडिया सरकार के लिए कर रही काम : मौलाना तौकीर,
Advertisement

 

 

बरेली । आईएमसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने अपनी तिरंगा यात्रा को लेकर कहा कि वह प्रशासन को अपनी बात समझा नहीं पाए । वह शांति के साथ अपनी तिरंगा यात्रा निकलना चाहते थे । वह कोई नारा नहीं लगाते , वह तो सड़क के किनारे चलकर अपनी यात्रा करते। वह पुलिस के इकबाल की बात करते , अफरातफरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की बात करते है। महामहिम राष्ट्रपति एक महिला होने के नाते उनकी बात को गंभीरता से लेती।

 

 

उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें परमिशन मिल जाएगी तो 15 लोगों के साथ 20 मार्च को शांति के साथ दिल्ली जाएंगे। उनकी कोशिश है कि देश में एकता और भाईचारा बने रहे ।उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह से सिमी के साथ अन्य संगठनों पर पाबंदी सरकार ने लगाई उसी तरह अन्य आतंकी संगठनों पर भी पाबंदी लगे। तौकीर रजा ने यह भी सरकार से मांग की जुनैद और नासिर के हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो , मौलाना बुलडोजर नीति पर सवाल उठाते हुए कहा कि जुनैद और नासिर की हत्या करने वालों के घर पर भी बुलडोजर चले। उन्होंने कहा कि किसी धर्म विशेष के यहां एक तरफा कार्रवाही होती है तो उसका कड़ा एतराज किया जाएगा।

आपको बता दे कि मौलाना तौकीर रजा ने आज तिरंगा यात्रा निकालने का एलान किया था पर प्रशासन ने धारा 144 जिले में लागू होने के चलते मंगलवार रात से मौलाना सहित चार लोगों को नजरबंद कर दिया था और यह सिलसिला बुधवार को भी जारी रहा।

मौलाना दोपहर को मीडिया से मिलने आये

मौलाना तौकीर रजा अपनी तिरंगा यात्रा को रोकने से नाराज थे। वह दोपहर को पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में अपने घर से मीडिया से बात करने के लिए नीचे आये पर पुलिस ने थोड़ी सख्ती दिलाते हुए मीडिया से बातचीत पर करने पर विराम लगा दिया । बाद में तय हुआ मौलाना साढ़े चार बजे मीडिया से बातचीत करेंगे।

Related posts

रामपुर जेल अधीक्षक प्रशांत मौर्य जनरल बीके सिंह द्वारा हुए सम्मानित , यह रही वजह 

newsvoxindia

विशिष्ट योगों के संयोग में मनेगी सकट चौथ,

newsvoxindia

बकरी के दूध से डेंगू से लड़ने की तैयारी ! बाजार में बकरी का दूध हुआ 1 हजार रुपये लीटर,

newsvoxindia

Leave a Comment