नेशनल

माफिया अशरफ का साला सद्दाम दिल्ली से गिरफ्तार , पहुंचा था महिला मित्र से मिलने ,

Advertisement

बरेली। माफिया असरफ के साले सद्दाम को बरेली एसटीएफ ने दिल्ली के मालवीय नगर से देररात गिरफ्तार कर लिया गया है। वह दिल्ली से कहीं भागने की फिराक में था उससे पहले एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया । सद्दाम अशरफ की हत्या से पहले ही बरेली से फरार हो गया था । उस पर बरेली पुलिस द्वारा 1 लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था । सद्दाम पर बिथरी थाने में अशरफ से गैर कानूनी तरह से मुलाकात कराने के आरोप है। आज अशरफ के साले को एसटीएफ बरेली कोर्ट में आज पेश कर सकती है।

 

 

सद्दाम अपनी महिला मित्र से पहुंचा था मिलने

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि अशरफ को दिल्ली के मालवीय नगर से उस समय पकड़ा गया था जब वह अपनी महिला मित्र से मिलने मालवीय नगर पहुंचा था । हालांकि महिला मित्र को कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं होने के चलते गिरफ्तार नहीं किया गया है।

 

 

सद्दाम से पुलिस ने यह किया बरामद

एसटीएफ ने सद्दाम के पास दो ब्रांडिड कंपनियों के मोबाइल के साथ एक हुंडई कार को भी बरामद किया है। एसपी सिटी का यह भी कहना है कि पुलिस की मुस्तैदी के चलते सद्दाम को गिरफ्तार किया गया हालांकि वह भागने की फिराक में था।

 

 

 

 

फ़ाइल फ़ोटो में :आईजी जोन राकेश सिंह

 

सद्दाम पर प्रभाकर चौधरी ने रखा था 25 हजार का इनाम

माफिया अशरफ के साले अब्दुल समद उर्फ सद्दाम पर बरेली पुलिस ने 25 हजार से इनाम बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दिया था । उस समय के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने सद्दाम की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम रखा था । बाद में आईजी बरेली जोन राकेश सिंह ने अशरफ के साले सद्दाम पर सद्दाम की इनाम की राशि को 50 हजार रुपये कर दिया गया है। सद्दाम पर nbw भी जारी हुआ है। इसके बाद  अशरफ के ऊपर एक लाख रुपये के इनाम कर दिया गया था । तब आईजी राकेश सिंह ने मीडिया को बताया था कि जेल में जिस समय अशरफ बंद था। जिसमें सद्दाम के विरुद्ध अभियुक्त लिखा गया था। सद्दाम इसमें वांछित है।

 

बरेली पुलिस द्वारा 25000 का इनाम घोषित किया गया है । इस मामले में मेरे स्तर से 50000 का इनाम घोषित किया गया है। इसमें 82, 83 के तहत कार्रवाई कराई गई है। इसमें पुलिस के अलावा अन्य टीमें भी लगी है। अन्य जनपद की भी टीम लगी हुई है। यह बहुत बड़ा मामला है, इस पर कार्रवाई चल रही है। फिर कुछ दिन बाद  एडीजी जोन ने सद्दाम की गिरफ्तारी की कोशिश के तहत इनाम को एक लाख रुपये कर दिया था।

 

सद्दाम की दुबई की फोटो भी हुई थी वायरल

यूपी की पुलिस माफिया अतीक और अशरफ से जुड़े मामले में सद्दाम को देश के कोने कोने में तलाश कर रही थी उस समय सद्दाम की कुछ फोटो दुबई की वायरल हुई थी । उस समय अशरफ के साले सद्दाम की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई इसके बाद तमाम एजेंसियां सक्रिय हो गई ।इसके बाद तमाम एजेंसियां एयरपोर्ट से सीसीटीवी फुटेज एकत्र करने में जुट गए थे।

 

सद्दाम की दुबई  फ़ोटो अशरफ हत्याकांड से पहले की

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि जो फ़ोटो सद्दाम की  वायरल हुई थी,  वह पहले की थी। सद्दाम अपनी फरारी के दौरान भारत के कई बड़े शहरों में गया था।

 

 

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

उर्से शाहिदी के मौके पर हुआ जलसा ए सीरातुननबी

बहेड़ी। हजरत मौलाना सय्यद शाहिद अली मियां रहमतुल्लाह अलैह के उर्स के मौके पर बाद…

17 hours

दहेज अधिनियम का मुकदमा वापस लेने का बनाया दबाव तीन पर रिपोर्ट

बहेड़ी। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसकी शादी अवधेश सिंह…

19 hours

पुलिस से शिकायत करने पर दिव्यांग को दुकान में घुसकर पीटा, मुकदमा दर्ज

मीरगंज। स्थानीय थाना क्षेत्र में एक दिव्यांग को अवैध टीन शेड डालने की शिकायत करना…

19 hours

कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी का दो पर केस दर्ज

फतेहगंज पूर्वी।व्यापारी द्वारा चावल खरीदने को लेकर खाते में रुपए डलवा दिए।लाखों रुपए भेजने के…

20 hours

घर मे धुसकर महिला को मारपीट कर किया घायल

देवरनियां। कोतवाली क्षेत्र के एक कस्बे की रहने वाली एक पीडिता को आरोपियों ने घर…

20 hours

मेष -मिथुन के जातकों को आज रखनी है कुछ सावधानियां , देखे आज का अपना राशिफल

दैनिक राशिफल : 19 मई ,दिन रविवार , वर्ष 2024 , ज्योतिषाचार्य सत्यम शुक्ला ,…

20 hours