News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

फुफेरे भाई से बदला लेने के लिए प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी बेकसूर की हत्या , ऐसे हुआ खुलासा

यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक हत्या का मामला सामने आया है जहां एक युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही  फुफेरे भाई से  माता पिता की आत्महत्या का बदला लेने के लिए खुद  को मरा दिखाने  के लिए एक युवती की हत्या कर डाली और और फरार हो गई। बाद में युवती ने अपने घर से फरार हो गई। पुलिस के मुताबिक अपने प्रेमी के संपर्क सोशल मीडिया से आई थी। युवती ने बाद में उसी युवक से प्रेम विवाह कर लिया। और बदला लेने के लिए अपने प्रेमी पति से मिलकर प्रयास कर दिए , कई बार दोनों ने अपने फुफेरे भाई की रेकी शुरू कर दी थी, लेकिन सफल नहीं हो सकी। युवती का मानना है कि फुफेरे भाई से पैसे के रुपये के लेनदेन में उसके माता पिता ने आत्महत्या की थी , इसकी वजह उसका फुफेरा भाई था।  वह उससे उसकी हत्या करके बदला लेना चाहती थी।
घटना दादरी क्षेत्र के गांव बड़पुरा गांव की है।  जहां प्रेमी अजय  प्रेमिका पायल भाटी  की साजिश में शिकार हुई हेमलता के परिवार वालों ने गुमशुदा दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पुलिस ने अजय का नाम ट्रेस कर लिया और जब उस से कढ़ाई से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया।  पुलिस की जांच में यह भी पता चला कि अभियुक्त पायल भाटी  ने प्रेमी अजय के साथ   मिलकर पूरी घटना को रचा और अपने माता पिता की आत्महत्या का बदला लेने के लिए अपने फुफेरे भाई की हत्या के प्रयास शुरू कर दिए। इसी क्रम में युवती का प्रेमी उसी की  कद काठी की हेमा नाम की युवती को उसके घर लाया उससे पहले पायल ने  अपने परिजनों को नींद की गोली देकर सुला चुकी थी।
मौका पाकर पायल और उसके प्रेमी ने हेमा का गला घोंटकर हत्या कर दी । पायल ने हेमा को अपने कपड़े पहनाए और हेमा की पहचान छिपाने के लिए उसके चहेरे पर खोलता हुआ तेल उड़ेल दिया । पायल ने घर से फरार होने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा और अपनी आत्महत्या की बात कही । इसके बाद वह फरार हो गई। परिजनों ने हेमा के शरीर को पायल का शरीर मानते हुए अंतिम संस्कार कर दिया। बाद में अजय और पायल में बुलंदशहर में शादी कर ली और बुलंदशहर में किराये के मकान पर रहने लगे।  पुलिस ने  हेमा के कपड़े वरामद करने में भी सफल हो गई है।
एडीसीपी  साद मियां खान ने बताया कि एक महिला ने अपनी झूठी मौत का नाटक करके एक युवती की हत्या की है।   पायल ने  क्राइम डॉक्यूमेंट्री देखकर यह योजना बनाई थी।  पायल शादी शुदा है।  उसके बच्चें भी है।  पायल ने अपने प्रेमी अजय से  घटना को अंजाम देने के बाद आर्य समाज के रीति रिवाज से भी शादी की थी।

Related posts

प्रेमप्रसंग के चलते किशोर की हुई थी हत्या, पुलिस ने दो किशोरों को किया गिरफ्तार,,

newsvoxindia

Bareilly News : तंदूरी रोटी के विवाद में हत्या ,  होटल मालिक ने  रोटी के आर्डर पूरा नहीं करने के विवाद में , ग्राहक की पीटकर की हत्या ,

newsvoxindia

कुरकुरे दिलाने के बहाने ले गए मामा ने भांजे के साथ कुकर्म की थी कोशिश , बाद में इस वजह से कर दी थी हत्या,

newsvoxindia

Leave a Comment