News Vox India
नेशनलराजनीतिशहर

लालू -नितीश की हुई मुलाकात , लालू ने कहा अब पहले से ठीक हैं और आगे अब सब ठीके रहेगा ,

 

Advertisement

पटना : एक पुरानी कहावत है राजनीति में सब जायज़ है। बात अगर राजनीति की करे तो यहाँ कब कौन किसको गले लगा ले और कब कौन किसके पीठ में छुरा घोप दे कहा नहीं जा सकता। बिहार में आज कल कुछ ऐसा ही नज़ारा देखने को मिल रहा है। राजनीति में एक दूसरे के धुर विरोधी लेकिन व्यक्तिगत जिंदगी में पक्के मित्र लालू और नितीश का कल पटना में मिलन कुछ ऐसा ही नज़ारा पेश कर रहा था। बिहार में बदले राजनीतिक घटनाक्रम के बाद बुधवार की शाम को लालू दिल्ली से पटना पहुंचे। लालू के पटना आने की खबर सुनकर नीतीश कुमार उनके लिए लाल गुलाब लेकर मिलने पहुंचे। महागठबंधन का साथ छोड़ने के बाद एक बार फिर महागठबंधन को साथ जोड़कर बिहार में सरकार बनाने वाले नीतीश ने बुधवार को अपने दोस्त लालू यादव से मुलाकात की।  राजनीति से इतर दोनों के चेहरे की खुशी देखने लायक थी।

 

पिछली बार महागठबंधन की सरकार बनने के बाद लालू ने नीतीश को दही का टीका लगाया था और कहा था कि बुरी नजरों से बचाने के लिए इसे लगाया है, ताकि नीतीश को दूसरों की नजर ना लगे। लेकिन इसके बावजूद गठबंधन टूट गया और नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ जाकर सरकार बना ली। अब जबकि दोबारा नीतीश महागठबंधन में लौट आए हैं, लालू ने उन्हें मजाक में ही बड़ी बात कह दी है।नीतीश ने लालू  से पूछा- अब कैसे हैं आप? इस पर लालू ने कहा- अब पहले से ठीक हैं और आगे अब सब ठीके रहेगा। इतना सुनते ही वहां मौजूद सब लोगों ने जोरदार ठहाका लगाया।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लालू  ने नीतीश से मजाक में ही काफी गंभीर बात कही। लालू ने कहा- अब इधर- उधर मत जैईयह; सबके लेके चलिहअ; गार्जियन बारअ तू। (अब इधर-उधर मत जाइएगा; सबको साथ लेकर चलिएगा. आप अभिभावक हैं) लालू की इस बात पर नीतीश कुमार मुस्कुरा दिए।

Related posts

नेत्र चिकित्सक का शव अपने ही घर में खून से लथपथ मिला , परिवार ने जताई हत्या की आशंका 

newsvoxindia

पीएनबी बैंक के सामने अड़तीस हजार की ठगी

newsvoxindia

महिला ने पति सहित ससुराल जनों पर लगाये गंभीर आरोप , पुलिस ने 7 लोगो के खिलाफ लिखा मुकदमा

newsvoxindia

Leave a Comment